Salman के पिता सलीम खान को धमकाने के मामले में पुलिस हिरासत में महिला सहित दो लोग, धमकी को बताया मजाक

Thursday, Sep 19, 2024-04:01 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान को अक्सर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से धमकियां मिलती रहती हैं। हालांकि, कई बार उनके परिवार को भी धमकियों भरे लेटर मिल चुके हैं। इसी बीच बीते बुधवार रात जब सलमान खान मुंबई से बाहर गए थे तो उनके पिता सलीम खान को धमकी मिली। सूत्रों के मुताबिक एक स्कूटी पर दो लोग आए और एक औरत बुर्के में आई और उन्हें लॉरेंस बिश्नोई के नाम की धमकी देकर चली गई है। वहीं, अब एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। 

 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना उस समय घटी जब सलीम खान बुधवार को सुबह की सैर के बाद बांद्रा बैंडस्टैंड में बैठे थे। एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान दोनों ने पुलिस को बताया कि वे सलीम खान के साथ केवल मजाक कर रहे थे। 

अधिकारी ने कहा, ‘‘दोपहिया वाहन पर जा रहे एक पुरुष और बुर्का पहने हुए एक महिला ने बैंडस्टैंड पर सलीम खान को बैठे हुए देखा। वे यूटर्न लेकर उनके पास पहुंचे और कहा कि ‘लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या'?'' अधिकारी के मुताबिक सलीम खान को धमकाने के बाद दोनों वहां से चले गए। 
इसके बाद सलीम खान के सुरक्षाकर्मी ने बुधवार को बांद्रा थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया। उन्होंने कहा, ‘‘हमने जांच शुरू की और दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान उन्होंने हमें बताया कि वे केवल मजाक कर रहे थे।''


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News