नहाते वक्त 22 साल की अवनीत कौर ने बनाया वीडियो, यूजर्स बोले- दुनिया में बस अब यही बचा है

Thursday, Sep 05, 2024-03:33 PM (IST)

मुंबई: एक्ट्रेस अवनीत कौर, जो सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, ने हाल ही में एक बाथरूम वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस नहाते हुए नजर आ रही हैं, जहां उन्होंने बाथरूम का दरवाजा खोल रखा है।

PunjabKesari

इस वीडियो में उन्होंने बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है और शॉवर लेते हुए एक अलग अंदाज में दिख रही हैं। वीडियो के कैप्शन के बिना पोस्ट किए जाने के बाद, कमेंट्स सेक्शन में फैंस की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं।'' एक ने लिखा, ''दुनिया में बस अब यही कंटेंट बचा है।'' एक ने लिखा, ''अरे पूरा ही बना लेती ना बेशर्म।'' एक ने लिखा, ''हॉटनेस से इंटरनेट तोड़ना।'' एक ने लिखा, ''अच्छा फिगर और खूबसूरत लड़की।'' इस तरह से लोग लगातार कमेंट्स कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur (@avneetkaur_13)


बता दें, अवनीत कौर टीवी इंडस्ट्री में एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में कई सीरियल्स में काम किया है और 'अलादीन' में जैसमिन के किरदार से लोकप्रियता हासिल की है। इसके अलावा, उन्होंने 'मरदानी' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा।

PunjabKesari

हालांकि उनका यह वीडियो कई लोगों को पसंद आ रहा है, फैंस के बीच मिली-जुली कमैंट्स देखने को मिल रही हैं। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन्स और टिप्पणियों ने इसे सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना दिया है।

''


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News