Poonam Pandey की 7 नई तस्वीरों ने मचाया तहलका, यूजर बोला- आप तो जान ले लोगे हमारी

Tuesday, Sep 17, 2024-08:05 PM (IST)

बॉलीवुड टीम : बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों के लिए मशहूर पूनम ने हाल ही में कुछ नई तस्वीरें साझा की हैं। उनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ऐसे में उनकी स्टाइलिश और आत्म-विश्वास भरी लुक्स ने फैंस को हैरान कर दिया है।

PunjabKesari

शेयर की 7 तस्वीरें

बता दें, पूनम ने अपनी 7 नई तस्वीरें पोस्ट की हैं। उनकी ये  तस्वीरें उनके फैशन सेंस और ग्लैमरस लुक्स को दिखाती हैं। साथ ही, तस्वीरों पर मिल रहे लाइक्स और कमेंट्स से यह साफ है कि उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी मजबूत है। इससे पहले भी पूनम अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रही हैं, लेकिन इस बार की तस्वीरें उनके फैंस और मीडिया के बीच काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं।  उन्होंने हाल ही में काले रंग की साड़ी पहनकर बेहद खूबसूरत और आकर्षक अंदाज़ में फोटोज क्लिक करवाई हैं। उनकी साड़ी में  élégance लुक ने सभी का ध्यान खींचा है। नदी के किनारे पोज़ देते हुए पूनम ने अपनी इस सादगी भरी खूबसूरती से सभी को प्रभावित किया।

PunjabKesari

हालांकि, पूनम पांडे की सोशल मीडिया गतिविधिया अक्सर विवादों के साथ जुड़ी रहती हैं, लेकिन इस बार उनकी तस्वीरों ने सिर्फ सकारात्मक प्रतिक्रियाएं ही प्राप्त की हैं। उनकी नई तस्वीरें उनके फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं और मीडिया में भी इनका काफी हल्ला मचा हुआ है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए यह कहा कि आप तो हमारी जान ही ले लोगे। वहीं अन्य यूजर्स ने उनकी साड़ी पर तारीफों के पुल बांधे।

PunjabKesari

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरों और अपडेट्स के जरिए अपने फैंस को खुश करने का प्रयास किया है। इसके अलावा, उनके आगामी प्रोजेक्ट्स और योजनाओं को लेकर भी फैंस के बीच उत्सुकता बनी हुई है। उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 2.7 मिलियन (27 लाख) से ज्यादा है।

PunjabKesari

बता दें कि पूनम पांडे 1981 में मुंबई में जन्मी थीं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और धीरे-धीरे भारतीय सिनेमा में कदम रखा। इस बीच उन्होंने कई प्रमुख फैशन और ब्यूटी ब्रांड्स के लिए काम किया है। फिल्मी करियर की शुरुआत 2010 में की, और कई हिंदी और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्म "नशा" को विशेष रूप से पहचाना गया, जिसमें उन्होंने एक प्रमुख भूमिका निभाई। फैंस उनकी इस नई लुक को बेहद पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनकी तारीफ की और कहा कि पूनम ने अपनी सादगी और खूबसूरती से सबका दिल जीत लिया है। उनके फैंस ने उनके इस लुक की जमकर सराहना की और उनकी तारीफों की झड़ी लग गई।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News