80 की उम्र में महिला ने मिस यूनिवर्स कोरिया कॉन्टेस्ट में लिया हिस्सा, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं उम्रदराज मॉडल की तस्वीरें

Tuesday, Oct 01, 2024-05:26 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. अब तक बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने अपने लुक और स्टाइल को लेकर ये साबित किया है कि उम्र सिर्फ एक नंबर महज है। अब हाल ही में कोरियाई मॉडल चोई सून-ह्वा ने भी यह साबित कर दिखाया है। मिस यूनिवर्स कोरिया में भाग लेने वाली वह सबसे उम्रदराज महिला बन गई है। 80 वर्षीय कोरियाई मॉडल मिस यूनिवर्स कोरिया का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं और गौरवान्वित महसूस कर रही हैं।

PunjabKesari
साउथ कोरिया कि 80 साल की यह महिला मिस यूनिवर्स का खिताब जीत कर दुनिया को एक पैगाम देना चाहती है कि 80 साल की उम्र में भी फिट रहा जा सकता है। खास बात यह है कि चोई सून-ह्वा का जन्म मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता की शुरुआत से भी एक दशक पहले हुआ था। अब उन्होंने मिस यूनिवर्स में हिस्सा लेकर इतिहास रच दिया है।

PunjabKesari
पहली बार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ब्यूटी पेजेंट प्रतियोगिता यानी की मिस यूनिवर्स कॉम्पिटिशन का आयोजन 1952 में हुआ था और चोई ने इसके 10 साल पहले दुनिया में जन्म लिया था। 73वां मिस यूनिवर्स इस साल दिसंबर में मेक्सिको में आयोजित होने वाला है। ऐसे में वह इस प्रतियोगिता में 31 दूसरे फाइनलिस्टों को टक्कर देने वाली हैं।

PunjabKesari


अगर चोई  यह प्रतियोगिता जीत जाती हैं तो वह सबसे बूढ़ी महिला मिस यूनिवर्स कोरिया का इतिहास रच देंगी।

 


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News