Perfect Family: बच्चियों की मुंडन सेरेमनी से अभिनव ने शेयर की तस्वीर, मम्मी-पापा की गोद में दिखीं प्यारी सी जीवा-एधा

Monday, Oct 07, 2024-02:24 PM (IST)

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक इन दिनों कैमरे की चकाचौंध से दूर अपनी फैमिली को वक्त दे रही हैं। बीते दिनों ही रुबीना ने अपनी बच्चियों जीवा और एधा  का चेहरा रिवील किया। गोलू-मोलू सी जीवा और ईधा ने हर किसी का दिल जीत लिया। वहीं अब अभिनव ने एक प्यारी सी फैमिली तस्वीर शेयर की है जो जीवा और एधा  के मुंडन सेरेमनी की है। तस्वीर में कपल और उनकी बेटियों के अलावा अभिनव के मम्मी पापा भी नजर आ रहे हैं। सामने आई तस्वीर में रुबीना अभिनव एक मंदिर में दिख रहे हैं।

PunjabKesari

 

उनकी गोद में जीवा और एधा  है। वहीं अभिनव के मम्मी पापा बेटे और बहू को आशीर्वाद दे रहे हैं। लुक की बात करें तो रुबीना सूट में खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने मिनिमल मेकअप,शेड्स से लुक को पूरा किया है। वहीं अभिनव कुर्ता स्टाइल शर्ट और पजामा में हैंडसम लग रहे हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा जीवा और एधा भी ट्रेडिशनल लुक में प्यारी लग रही हैं। इस तस्वीर के साथ अभिनव ने लिखा-'7 दिन कम सोना, भागदौड़ करना, व्यवस्था करना, आरक्षण करना, कार्यक्रम की योजना बनाना और E&J के मुंडन के लिए अतिथि सूची बनाना दादू और दद्दी अभी भी एक बड़ी मुस्कान बनाए हुए हैं। इस उम्र में भी उनके इतने सक्रिय और चुस्त होने पर बहुत गर्व है। इस उत्सव का हिस्सा बनने के लिए आप सभी का धन्यवाद... #E&J #मुंडन।' फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

इससे पहले कपल बेटियों संग स्वर्ण मंदिर पहुंचा था। इस दौरान की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें रुबीना और अभिनव ने अपनी बेटियों को गोद में थामा हुआ है। एक ने नन्हे हाथों से हाथ जोड़ हुआ है तो दूसरी बेटी पापा की नकल करने की कोशिश कर रही है।

PunjabKesari

शिमला में जन्मी रुबीना ने 21 जून 2018 को अभिनव शुक्ला से शादी की थी। दोनों रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में नजर आ चुके हैं। यहीं पर दोनों ने खुलासा किया था कि उनका रिश्ता टूटने वाला है और उन्होंने इसे बचाने के लिए एक-दूसरे को 6 महीने का वक्त दिया है। अगर सबकुछ ठीक नहीं होता है तो वे तलाक ले लेंगे।हालांकि, बाद में अभिनव ने कहा कि कोई डिवॉर्स नहीं होगा। फिर 2023 में दोनों दो बेटियों के पैरेंट्स बन गए। 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News