'मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी के पति का भयानक कार एक्सीडेंट, ICU में भर्ती हैं एक्टर

Saturday, Sep 21, 2024-12:27 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि फिल्म एक्टर प्रवीन डबास का भयानक रोड एक्सीडेंट हो गया है। एक्सीडेंट के बाद एक्टर को आनन-फानन में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। बताया जा रहा है कि फिलहाल वो आईसीयू में हैं और उनका इलाज चल रहा है। इस मुश्किल वक्त में उनकी वाइफ और मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी उनके साथ हॉस्पिटल में मौजूद हैं।

PunjabKesari

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रवीण डबास की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। हादसे के वक्त प्रवीण खुद गाड़ी चला रहे थे। अभी तक ये जानकारी नहीं मिली है कि हादसा आज सुबह कितने बजे और कहां हुआ।  सूत्रों के मुताबिक, प्रवीण की पत्नी प्रीति झांगियानी इस समय अस्पताल में उनके साथ मौजूद हैं. फिलहाल, अस्पताल की ओर से कोई आधिकारिक मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया गया है। 

PunjabKesari

वहीं प्रवीण डबास की पत्नी प्रीति झिंगियानी ने बताया- 'हम सब इस घटना के बाद से बहुत घबराए हुए हैं। मेडिकल रिपोर्ट्स के हिसाब से उन्हें सिर पर गंभीर चोट लगी है। डॉक्टर उनकी स्थिति का पता लगाने के लिए सीटी स्कैन और अन्य जांचें कर रहे हैं ताकि कोई और नुकसान तो नहीं हुआ, ये देखा जा सके। फिलहाल उनकी हालत के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। इस हादसे से पहले वो रात में लीग के काम के कारण काफी बिजी थे और सुबह कार चलाते वक्त ये हादसा हो गया।'
PunjabKesari

 

बता दें प्रवीण डबास ने कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल प्ले किए हैं। उनकी फिल्मों में 'मॉनसून वेडिंग',' खोसला का घोंसला', 'रागिनी MMS 2' के अलावा 'दिल्लगी', 'द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई', 'माय नेम इज खान', 'मैंने गांधी को नहीं मारा', 'ये है जिंदगी', 'कुछ मीठा हो जाए' और 'इंदु सरकार' शामिल है।
 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News