एक्ट्रेस Shabana Azmi ने दोस्तों संग मनाया 74वां जन्मदिन, एक्ट्रेसेस ने खास अंदाज में दी बधाई

Thursday, Sep 19, 2024-02:31 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी ने बुधवार को अपना 74वां जन्मदिन खास अंदाज में मनाया। इस मौके पर रिचा चड्ढा, फराह खान, उर्मिला मातोंडकर, और विद्या बालन जैसे कई सितारे पार्टी में शामिल हुए। फराह खान ने इस बर्थडे पार्टी की कुछ झलकियां भी साझा कीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

बता दें, एक्ट्रेस शबाना आजमी ने अपने जन्मदिन पर अपने फिल्मी करियर के 50 सालों का जश्न मनाया। उन्होंने इस विशेष अवसर पर बताया कि वह फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल से हैं। पार्टी में उनके करीबी दोस्तों और बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस का जमावड़ा देखा गया।

PunjabKesari

फराह खान ने दिया खास संदेश
इस खास मौके पर फराह खान ने एक फनी वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने एक फूलों के बुके को 50 के आकार में दिखाया और शबाना आजमी की तरफ कैमरा घुमाया, कहकर पूछा, "हम लिविंग लेजेंड शबाना आजमी के 50वें जन्मदिन पर हैं। क्या यह सच में 50वां है?"

PunjabKesari

विद्या और उर्मिला की मस्ती
इस दौरान उर्मिला मातोंडकर शबाना के पास आईं और गले लगाते हुए कहा, "50वां? यह आपका 50वां है?" विद्या बालन ने भी मजाक में कहा, "नहीं, नहीं। 40वां न?" दोनों ने शबाना को शुभकामनाएं दीं।

PunjabKesari

सितारों की बधाई
शबाना आजमी के जन्मदिन पर कई नामी चेहरों ने उन्हें बधाई दी। उर्मिला मातोंडकर ने भी खास पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने शबाना को मां के रूप में सराहा। दीया मिर्जा ने भी इंस्टाग्राम पर पार्टी की तस्वीरें साझा कीं, जो अभिनेता अली फजल ने क्लिक की थीं।

इस खास मौके पर शबाना आजमी को बॉलीवुड के सितारों से मिली ढेर सारी शुभकामनाएं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News