Adipurush में ''रावण'' बने सैफ अली खान ने आलोचना के बाद सीखा सबक, कहा-''धर्म से दूर रहने की जरूरत''

Friday, Sep 27, 2024-11:47 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. ओम राउत के निर्देशन में बनी पौराणिक फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) काफी चर्चित रही थी। 2023 में रिलीज हुई यह फिल्म भले ही हिट नहीं हो पाई लेकिन इसे कई विवादों का सामना करना पड़ा था। फिल्म के सीन्स, डायलॉग और कैरेक्टर्स की लोगों ने खूब आलोचना की थी। वहीं, रावण की भूमिका निभाने के लिए सैफ अली खान को खूब ट्रोल किया गया था। वहीं, अब इन विवादों पर सैफ अली खान ने चुप्पी तोड़ी है और कहा कि धर्म से जुड़ी फिल्मों से दूर रहना ही बेहतर है।


हाल ही में एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा, "एक मामला था और अदालत ने कुछ ऐसा फैसला लिया था जिसमें कहा गया था कि एक अभिनेता स्क्रीन पर जो कुछ भी कहता है, उसके लिए वह जिम्मेदार है। मुझे पता है कि बहुत से लोग जो चाहें कहने या करने के लिए स्वतंत्र नहीं हैं। हम सभी को खुद पर थोड़ा नियंत्रण रखना होगा और थोड़ा सावधान रहना होगा। वरना, परेशानी हो सकती है।"

 

 

सैफ अली खान ने कहा कि धर्म जैसे टॉपिक पर फिल्म बनाने के लिए संवेदनशीलता दिखाने की जरूरत है। धर्म जैसे कुछ एरिया हैं जिनसे आपको दूर रहने की जरूरत है। हम यहां परेशानी पैदा करने के लिए नहीं हैं।" 


सैफ ने बताया कि तांडव सीरीज को लेकर भी खूब आलोचना हुई थी जिसने उनकी समझ को पहले से और आकार दिया है।

 

बता दें, 27 सितंबर को सैफ अली खान की फिल्म देवरा पार्ट 1 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में वह नेगेटिव रोल भैरा की भूमिका में नजर आए हैं। फिल्म में जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News