शादी के चंद दिनों बाद जेल जाएंगे अदनान शेख, बहन ने मारपीट का आरोप लगाते हुए दर्ज करवाई FIR

Monday, Sep 30, 2024-02:48 PM (IST)

मुंबई: 'बिग बॉस ओटीटी 3' फेम अदनान शेख इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से निकाह किया है जिसका चेहरा अदनान ने मीडिया के सामने नहीं आने दिया। अब उनकी इन खुशियों को किसी की बुरी नजर लग गई है। दरअसल, अदनान की बहन ने उन पर मारपीट के आरोप लगाए हैं और उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है-

PunjabKesari

ट्विटर यानी एक्स पर एक छोटी सी क्लिप वायरल हो रही है। वीडियो में अदनान शेख की बहन गोरेगांव के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन के बाहर खड़ी हैं और बता रही हैं कि उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी 3' के एक्स कंटेस्टेंट के खिलाफ FIR दर्ज की है। 'मैं आई थी बांगुर नगर पुलिस स्टेशन अपने भाई के खिलाफ शिकायत करने। उसने मुझे मारा था। थोड़ी जद्दोजहद करने के बाद, आखिरकार आज मेरी FIR ले ली गई।'

PunjabKesari

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अदनान की बहन अब फुरखान शेख नाम के एक कार्यकर्ता से मदद मांग रही है, जिसे इंटरनेट पर वायरल वीडियो में भी देखा जा सकता है। बहन के बयान के अनुसार, अदनान पर आरोप लगाया है कि उसने कुछ दिन पहले उन्हें बुरी तरह पीटा था। उन्होंने शारीरिक हिंसा का आरोप लगाया है हालांकि अभी मामला ज्यादा स्पष्ट नहीं है।

PunjabKesari

 

रिपोर्ट के आधार पर ही ये बातें चारों तरफ फैल रही हैं। अदनान ने भी इस मामले में चुप्पी नहीं तोड़ी है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अदनान को जल्द ही सवाल जवाब के लिए पुलिस का फोन आ सकता है। ऐसे में अब सवाल उठ रहा है कि क्या वह शादी के बाद जेल जा सकते हैं? 

 

 बता दें कि  कि अदनान शेख मशहूर यूट्यूबर हैं। वह 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आए थे। 'बिग बॉस' में अदनान ने बेहद ही दिलचस्प अंदाज में एंट्री ली थी लेकिन वह महज एक हफ्ते में ही शो से बाहर हो गए थे।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News