बेगम के हाथों में हाथ डाल Adnaan Shaikh ने रिसेप्शन में मारी एंट्री, लहंगे के साथ मैचिंग मास्क से नई दुल्हन ने छिपाया अपना चेहरा

Thursday, Sep 26, 2024-01:17 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया स्टार और बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट अदनान शेख इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। वहीं हाल ही में अदनान शेख ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों ग्रेंड रिसेप्शन दिया, जहां शादी के बाद पहली बार वो अपनी बेगम के साथ हाथों में हाथ डाले नजर आए। हालांकि इस बार भी उनकी दुल्हन ने अपना चेहरा नहीं दिखाया और मास्क लगाए नजर आईं। खास मौके की तस्वीरें सोशल मीडिया अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

रिसेप्शन पार्टी में न्यूलीवेड अदनान शेख और उनकी वाइफ का रॉयल अंदाज देखने को मिला। इस दौरान अदनान जहां ब्लैक कलर के टक्सीडो में नजर आए वहीं उनकी बेगम लाल रंग के भारी-भरकम हैवी लहंगे में काफी जची। लाल रंग के खूबसूरत लहंगे, हैवी ज्वैलरी और मास्क के साथ नई दुल्हन ने अपने लुक को कंप्लीट किया। दोनों हाथों में हाथ थाम कैमरे के सामने खूब पोज देते दिखे।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


फैन्स और मेहमानों को इंतजार था कि शायद अदनान की बेगम अपना चेहरा दिखाएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लेकिन दुल्हन ने अपनी आवाज सभी को सुना दी। मीठी आवाज में आएशा पैपराजी को विश करती नजर आईं। वहीं आएशा की आवाज सुन अदनान शर्माते नजर आए।


बता दें, अदनान शेख के रिसेप्शन में बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की विनर सना मकबूल, विशाल पांडे, जन्नत जुबैर रहमानी, फैजल शेख, शिवानी कुमारी समेत कई स्टार्स महफिल जमाते नजर आए। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News