अदनान सामी की मां का निधन... ''बिग बाॅस 18'' का धमाकेदार आगाज, पढ़ें बाॅलीवुड की टाॅप खबरें

Monday, Oct 07, 2024-06:07 PM (IST)

मुंबई: अक्टूबर महीने का दूसरा हफ्ता मनोरंजन जगत से कई बड़ी खबरें लेकर आया। जहां एक तरफ अदनान सामी की मां का निधन हो गया। वहीं दूसरी तरफ बिग बाॅस 18 का धमाकेदार आगाज हुआ। आइए डालते हैं मनोरंजन जगत की खबरों पर एक नजर...

 

नवरात्रि में सिंगर अदनान सामी के सिर से उठा मां का साया

 

बी-टाउन इंडस्ट्री से इन दिनों बेहद ही दिल तोड़ देने वाली खबरें सामने आ रही हैं।  कुछ दिन पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता के निधन से मनोरंजन जगत को बड़ा झटका लगा था। वहीं अब सिंगर अदनान शामी के सिर से मां का साया उठ गया है।

 

नवरात्रि पर अंकिता का कन्या पूजन, विक्की जैन की दक्षिणा पर टिकी सबकी नजर

 'बिग बॉस 17' की अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक हैं। कपल सोशल मीडिया के जरिए फैंस संग अपनी लाइफ की अपडेट शेयर करता रहता हैं। नवरात्रि के पहले दिन जहां कपल ने  फेमस सिंगर आशा भोसले से मुलाकात की। उन्होंने आशा भोसले से आशीर्वाद और पॉजिटिविटी के साथ त्योहारी सीजन की शुरुआत हुई। वहीं अब कपल ने कन्या पूजन के लिए अपने घर पर छोटी देवियों को आमंत्रित किया।

 

गोदभराई में नई नवेली दुल्हन की तरह सजीं श्रद्धा आर्या

टीवी की 'प्रीता' यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के घर जल्द ही नन्हें मुन्ने की किलकारी गूंजने वाली है। श्रद्धा राहुल नागल संग पहले बच्चे का स्वागत करेंगीं। हाल ही में श्रद्धा की गोदभराई हुई  जिसमें उनके दोस्त और करीबी शामिल हुए। अब श्रद्धा ने अपनी गोदभराई की तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। इस खास दिन के लिए श्रद्धा ने गोल्डन मोटिफ वर्क वाली एक गुलाबी साड़ी चुनी, जिसे उन्होंने सुनहरे भारी सजावटी ब्लाउज के साथ पेयर किया। 

 

शूटिंग सेट से गायब हुए Prakash Raj, एक्टर ने किया 1 करोड़ का फ्रॉड! फिल्म प्रोड्यूसर के पोस्ट ने खोल दी सारी पोल

साउथ सिनेमा के एक्टर प्रकाश राज पर 1 करोड़ के नुकसान का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि प्रकाश राज क्रू को बताए बिना सेट छोड़कर निकल गए। इस घटना के बाद फिल्म प्रोड्यूसर विनोद ने एक पोस्ट शेयर कर एक्टर के खिलाफ ये बड़ा आरोप लगाया है।

तुम्हारे उधर की है ना...शहजादा की बात सुन सनका चुम दरांग का माथा, एक्टर को दे डाली गाली

 

सलमान खान के विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 18' का आगाज हो गया। 6 अक्टूबर को शो का प्रीमियर था। वहीं अब शो के पहले ही दिन बम फूटने शुरू हो चुके हैं। पहले तजिंदर सिंह बग्गा और रजत दलाल के बीच तू-तड़ाक देखने को मिली थी और अब लेटेस्ट प्रोमो में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शहजादा धामी और एक्ट्रेस चुम दरांग के बीच लड़ाई हुईं। 

 

'बिग बॉस मराठी 5' के विजेता बने सूरज चव्हाण, ट्रॉफी के साथ मिली इतनी प्राइज मनी


  एक तरफ बिग बॉस हिंदी के 18वें सीजन का आगाज हो गया है तो वहीं दूसरी ओर बिग बॉस मराठी के 5वें सीजन को उसका विनर मिल गया है। रविवार को बिग बॉस मराठी 5 का ग्रैंड फिनाले था। रितेश देशमुख द्वारा होस्ट किए गए शो के ग्रैंड फिनाले में सूरज चव्हाण ने बाजी मारी और ट्रॉफी अपने नाम कर ली। टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में सूरज के अलावा अभिजीत सावंत और निक्की तंबोली भी दिखे, लेकिन सूरज ने दोनों को टक्कर देते हुए बिग बॉस 5 की ट्रॉफी जीत ली।

 

Vijay Deverakonda की 'VD12' के सेट पर हाथियों ने मचाया हुड़दंग, अस्थाई रूप से रुकी फिल्म की शूटिंग

साउथ स्टार विजय देवराकोंडा इन दिनों केरल में अपनी आगामी फिल्म VD 12 की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि, शूटिंग को अचानक ही बीच में रोक दिया गया है। हुआ यूं कि विजय की शूटिंग के सेट पर दो हाथियों ने हुड़दंग मचा दिया,  जिससे परेशान होकर मेकर्स ने शूटिंग को कुछ समय के लिए बीच में ही रोक दिया। 

 

राजकुमार राव और पत्रलेखा को लगा बड़ा झटका, करीबी शख्स को खोने से दुखी कपल


एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म विद्या का वो वाला वीडियो को लेकर खूब चर्चा में हैं और फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं कि इसी बीच उनको बड़ा झटका लगा है। एक्टर की फैमिली के एक करीबी शख्स ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। करीबी के निधन से राजकुमार और उनकी पत्नी काफी शॉक्ड हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर दुख जाहिर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

 

लाइव कॉन्सर्ट में Diljit Dosanjh ने इस एक्टर के आगे झुकाया सिर, वीडियो ने जीता फैंस का दिल


दिलजीत दोसांझ का 'दिल-ल्युमिनाती' टूर सचमुच धमाल मचा रहा है! उनके कॉन्सर्ट में हर जगह जोश और उत्साह देखने को मिल रहा है। बर्मिंघम और मैनचेस्टर के बाद लंदन में भी उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया। कॉन्सर्ट से एक्टर के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच एक वीडियो में दिलजीत फिल्म बधाई हो एक्टर गजराज राव के आगे सिर झुकाते नजर आए, सिंगर के इस जेस्चर ने लोगों का दिल जीत लिया।

 

हर महीने SBI अभिषेक बच्चन को देता है 18 लाख, जानें ऐसा क्यों करता है देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक

 

 बाॅलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं, बल्कि अपने बेहतरीन निवेश और बिजनेस स्किल्स के लिए भी पहचाने जाते हैं। जूनियर बच्चन ने  कई क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर निवेश किया है, जिनमें स्पोर्ट्स और अन्य व्यवसाय शामिल हैं। यही कारण है कि उनकी पहचान एक सफल बिजनेसमैन के रूप में भी की जाती है।रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक बच्चन की नेटवर्थ 280 करोड़ रुपए है। उन्होंने कई बिजनेस और निवेश क्षेत्रों में अपनी पकड़ बनाई है जिनमें से एक दिलचस्प जानकारी यह है कि अभिषेक हर महीने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) से 18 लाख की मासिक आय कमा रहे हैं। इस आय का कारण उनका मुंबई के जुहू स्थित बंगले का एक हिस्सा है उन्होंने किराए पर दे रखा है।

 

 

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News