बहन के संगीन आरोपों पर अदनान शेख ने तोड़ी चुप्पी, कहा-सही टाइम आने पर सच सबके सामने आ जाएगा

Tuesday, Oct 01, 2024-04:22 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस ओटीटी 3' फेम अदनान शेख ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से निकाह किया, जिसके बाद उन्होंने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को ग्रेंड रिसेप्शन पार्टी दी। शादी का जश्न मना रहे अदनान पर अचानक कानूनी गाज गिर गई, जब उनकी बहन इफत शेख ने उन पर मारपीट के आरोप लगाए हैं और उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। वहीं, अब अदनान शेख ने भी इन आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

इन्फ्लुएंसर अदनान शेख ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘तीन चार दिनों से मैं देख रहा हूं कि कुछ अफवाहें फैल रही हैं। हालांकि मैं इन सबका का रिप्लाई नहीं करना चाहता था, पर पीआर वाले उन चीजों को उठा कर डाल रहे हैं। अदनान की शादी चर्चाओं में थी इसलिए कुछ लोगों की नजरों में ये बात खटक रही है, तो अब वह लोग फेक एलिगेशन लगा रहे हैं और फेक एफआईआर की कॉपी दिखा रहे हैं। जल्द ही सबके सामने सच्चाई आ जाएगी। मैंने भी उन लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई है। सही टाइम आने पर सच सबके सामने आ जाएगा।’ 
अदनान ने कहा कि उन्हें भारतीय संविधान और पुलिस पर पूरा भरोसा है।

PunjabKesari

 

क्या है मामला 
दरअसल, अदनान की बहन इफत खान ने बीते सोमवार सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने भाई अदनान पर मारपीट करने के आरोप लगा रही हैं। वहीं साथ में ये भी बताया कि उन्होंने अदनान शेख के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। इसके साथ ही एक इंटरव्यू में इफत ने अदनान की शादी पर भी बात की और बताया कि अदनान ने आयशा का धर्म बदलवाकर शादी की है। वहीं हिंसा के भी आरोप लगाए।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News