ब्रेकअप के बाद AP Dhillon की मिली नई गर्लफ्रेंड, पार्टी से वायरल हुई तस्वीरें!

Monday, Sep 23, 2024-11:31 AM (IST)

मुंबई: पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) का नाम म्यूजिक इंडस्ट्री में मशहूर है। पिछले दिनों उनके काफी सारे गाने पॉपुलर हुए थे। बाउन मुंडे, इंसेन, दिल नू, विद यू उनके सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले गानों में से एक हैं। एपी की आवाज में वो जादू है कि वो किसी को भी अपना दीवाना बना सकते हैं।

PunjabKesari

बनिता संधू के साथ डेटिंग की अफवाह

गाने "विद यू" के बाद से चर्चा है कि एपी बॉलीवुड एक्ट्रेस बनिता संधू को डेट कर रहे हैं। उनकी रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की।

PunjabKesari

हालांकि, अब खबरें आ रही हैं कि उनका और बनिता का ब्रेकअप हो गया है, और अब एपी नाइजेरियन सिंगर आयरा स्टार को डेट कर रहे हैं। हाल ही में न्यू यॉर्क में एक पार्टी के दौरान एपी और आयरा को एक साथ देखा गया, जिससे उनकी डेटिंग की अफवाहें तेज हो गईं। इस मौके पर दोनों पार्टी में एक-दूसरे के साथ काफी नज़दीक नजर आए।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के अनुसार, एपी और आयरा एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे, जिससे उनकी केमिस्ट्री को नजरअंदाज करना मुश्किल हो गया है। इस देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि एपी को नई गर्लफ्रेंड मिल गई है। दोनों की नज़दीकी और मस्ती ने उनके रिश्ते को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी है।

भारत में लाइव कंसर्ट का प्लान

वहीं  उन्होंने जल्द ही भारत में एक लाइव कंसर्ट आयोजित करने की योजना बनाई है। उन्होंने इस टूर की घोषणा करते हुए खुशी जताई और लिखा, "जल्द ही टूर होगा... मैं अपने घर आ रहा हूं।" हालांकि, अभी कंसर्ट की तारीखों के बारे में कोई जानकारी नहीं है।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News