तलाक के बाद एक्ट्रेस Samantha Ruth Prabhu का छलका दर्द, ''वो कहते हैं मेरे अफेयर थे और मैंने प्रेग्नेंट होकर अबॉर्शन कराए ''

Saturday, Aug 10, 2024-02:57 PM (IST)

मुंबई: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने अपने पति नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सोशल मीडिया पर एक भावुक स्टेटमेंट साझा किया है। 2अक्टूबर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए तलाक की घोषणा कर दी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि यह फैसला सोच-समझकर लिया गया है और 10 वर्षों की दोस्ती के बावजूद उनके बीच एक खास रिश्ता हमेशा रहेगा।

PunjabKesari

बता दें, इस ऑफिशियल अनाउंसमेंट और अलगाव की अफवाहों के बीच, सामंथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टेटमेंट साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपने शुभचिंतकों का आभार व्यक्त किया और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। इंस्टा स्टोरी पर साझा किए गए इस स्टेटमेंट में लिखा, “मेरी पर्सनल लाइफ की क्राइसिस में आपके इमोशनल लगाव ने मुझे अभिभूत कर दिया। मेरे साथ सिंपेथी दिखाने और मेरे खिलाफ फैलाई जा रही अफवाहों के खिलाफ मेरा बचाव करने के लिए आप सभी का धन्यवाद। कहा गया कि मेरे अफेयर्स थे, मैं कभी बच्चा नहीं चाहती थी, मैं एक ऑपरच्यूनिस्ट हूं और मैंने अबॉर्शन करवाया। डिवोर्स अपने आप में एक पेनफुल प्रॉसेस है। मुझे इससे उबरने के लिए समय दें। मुझ पर लगातार पर्सनल अटैक किया गया, लेकिन मैं वादा करती हूं कि मैं ऐसा कुछ नहीं होने दूंगी जिससे मैं टूट जाऊं।" एक्ट्रेस ने इस भावुक पोस्ट द्वारा अपने फैंस और शुभचिंतकों को उनकी स्थिति को समझने और समर्थन देने के लिए प्रेरित किया है।

PunjabKesari

लेकिन अब आपको बता दें कि नागा चैतन्य ने तलाक के 3 साल बाद मशहूर एक्ट्रेस और उनकी गर्लफ्रेंड शोभिता धूलिपाला के साथ में 8 अगस्त को सगाई कर ली है। दोनों की सगाई की तस्वीरों को नागा चैतन्य के पिता यानी कि साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागार्जुन द्वारा शेयर की गई थी।


 


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News