Natasha से अलग होने के बाद Hardik को मिला नया प्यार, इस सिंगर को कर रहे डेट!

Wednesday, Aug 14, 2024-03:20 PM (IST)

मुंबई: मॉडल नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बीच हाल ही में रिश्ते में तनाव की अफवाहें सही साबित हो गई हैं। दोनों ने शादी के चार साल बाद अपने अलगाव की घोषणा सोशल मीडिया पर की, जिसने फैंस को चौंका दिया। इस खबर ने लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया और वे यह जानने के लिए बेताब हो गए कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों को अलग होना पड़ा।

PunjabKesari

इस बीच, नताशा ने सोशल मीडिया पर धोखा मिलने का संकेत दिया है। अब क्रिकेटर हार्दिक की नई डेटिंग अफेयर की खबरें सामने आई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्दिक इन दिनों ब्रिटिश सिंगर जैस्मीन वालिया को डेट कर रहे हैं। हाल ही में उन्हें ग्रीस में छुट्टियां मनाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह एक स्विमिंग पूल के सामने खड़े नजर आ रहे हैं। इसी तरह, जैस्मीन ने भी ग्रीस में छुट्टियां मनाते हुए तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिनमें वह उसी स्विमिंग पूल के सामने खड़ी दिखाई दीं। दोनों की तस्वीरों के बैकग्राउंड की समानता ने डेटिंग की अफवाहों को और हवा दे दी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

इन तस्वीरों ने दोनों के फैंस को चौंका दिया है। जैस्मीन की तस्वीर पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "हार्दिक पांड्या और आप एक साथ हैं, नए लव बर्ड्स ग्रीस में आनंद ले रहे हैं।" एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में पूछा, "हार्दिक पांड्या कहां हैं?" तीसरे यूजर ने पूछा, "क्या आप हार्दिक पांड्या को डेट कर रही हैं?" इन टिप्पणियों ने लोगों को यकीन दिला दिया है कि हार्दिक ने धोखा दिया है। पहले हार्दिक का नाम अंबानी की शादी के दौरान बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे के साथ जोड़ा गया था, लेकिन यह खबर झूठी साबित हुई। अब हार्दिक का नाम जैस्मीन वालिया के साथ जुड़ने से फैंस हैरान हैं।

PunjabKesari

जैस्मीन वालिया कौन हैं?

जैस्मीन वालिया इंग्लैंड में जन्मी भारतीय मूल की ब्रिटिश सिंगर और टेलीविजन पर्सनैलिटी हैं। उन्होंने 7-8 साल की उम्र में गाना शुरू किया और थिएटर स्कूल में पढ़ाई की। पंजाबी और हिंदी भाषाओं की अच्छी जानकारी के साथ, उन्होंने इन भाषाओं में गाने गाए हैं। जैस्मीन ने टी-सीरीज के साथ भी काम किया है और उनके हिंदी गानों में 'दम दे दम' और 'बूम डिगी डिगी' शामिल हैं। उन्होंने ब्रिटिश रियलिटी टीवी सीरीज 'द ओनली वे इज़ एसेक्स' और 'द ओनली वे इज़ लास वेगास' में भी काम किया है। 2016 में उनका पहला सिंगल गाना "डम डी डी डम" रिलीज हुआ था।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News