सुधांशु पांडे के बाद मदालसा शर्मा ने भी छोड़ा Anupama शो, कहा-उनके किरदार में ज्यादा चमक और मसाला नहीं बचा

Monday, Sep 16, 2024-03:05 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम.  टीवी सीरियल अनुपमा दर्शकों के फेवरेट सीरियल्स में से एक है। यह शो लगभग 4 सालों से लगातार लोगों का एंटरटेन करता आ रहा है और टीवी का नंबर 1 शो बन गया है, लेकिन हाल ही में अनुपमा में काव्या का रोल निभाने वाली मदालशा शर्मा ने दर्शकों को बड़ा झटका दिया है। उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है और इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद  खुद एक इंटरव्यू में दी है।  

PunjabKesari


अनुपमा की काव्या यान मदालसा शर्मा ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा, जब उन्होंने शो में एंट्री ली थी, तब काव्या बहुत ही मजबूत किरदार था। वह एक स्वतंत्र महिला के रूप में दिखाई गई थी, जिसने एक शादीशुदा आदमी के प्यार में पड़ने की हिम्मत की। इस किरदार में समय के साथ जबरदस्त विकास हुआ है, लेकिन पिछले एक साल से कहानी सिर्फ अनुपमा, वनराज और काव्या पर नहीं रह गई है। 


मदालसा ने आगे कहा कि अब उनके किरदार में ज्यादा चमक और मसाला नहीं बचा है। मदालसा का मानना है कि अगर काव्या अभी भी ग्रे शेड किरदार होती, तो वह शो का हिस्सा रहती। क्रिएटिव टीम ने काव्या के साथ एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश जरूर की थी, लेकिन उम्मीद के मुताबिक उस पर भी काम नहीं हुआ। इसी वजह से उन्होंने राजन शाही के साथ मिलकर ही ये फैसला लिया है कि अब उन्हें अनुपमा छोड़कर आगे बढ़ना चाहिए। 

PunjabKesari


बता दें, मदालसा से पहले एक्टर सुधांशु पांडे ने भी अनुपना से विदा ले ली थी, जिससे उनसे फैंस को बड़ा झटका लगा था। सुधांशु के जानके बाद अब तक मेकर्स को नया वनराज नहीं मिल पाया है।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News