एक-दूजे में खोए अमिताभ बच्चन के बहू-बेटे, आराध्या संग झूमते दिखे अभिषेक-ऐश्वर्या

Tuesday, Oct 15, 2024-05:38 PM (IST)

मुंबई: बच्चन फैमिली इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बीते कई समय बाॅलीवुड के गलियारों में  ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरें छाईं हुईं। कहा जा रहा है कि बच्चन फैमिली और ऐश्वर्या राय के बीच कुछ ठीक नहीं है। बीते दिनों बिग बी के बर्थडे पर वायरल हुई वीडियो में भी ऐश कहीं नहीं दिखाई दी थी।

PunjabKesari

ऐसे में बच्चन फैमिली को लेकर कई बातें बनीं। इसी बीच  अमिताभ के बहू बेटे का एक वीडियो सामने आया है जिसने एक बार फिर सबके मुंह पर ताला लगाने का काम किया। ये वीडियो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग के ट्रेलर का है जिसमें दोनों को एक साथ बैठकर एंजॉय करते देखा जा सकता है। साथ में उनकी बेटी भी है।

PunjabKesari

अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी की एक नई डॉक्यूमेंट्री रिलीज की है, जिसमें इस साल मार्च में जामनगर में हुए तीन दिन के प्री-वेडिंग फंक्शन की झलकियां दिखाई गई हैं। डॉक्यूमेंट्री का ट्रेलर भी शेयर किया गया और इसमें अभिषेक और ऐश्वर्या एक साथ थे। 

PunjabKesari

वीडियो में Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ बैठे हुए हैं। वे गाने की धुनों पर थिरकते हुए परफॉर्मेंस को एंजॉय करते नजर आए। अभिषेक और ऐश्वर्या बातचीत करते भी नजर आए। यह वीडियो कपल के तलाक की अफवाहों के बीच सामने आया है।

PunjabKesari

गौरतबल है कि इस साल जुलाई में अनंत अंबानी की शादी में ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार के साथ फोटो खिंचवाने नहीं गईं जिसके बाद ये खबरें और भी तेज हो गईं। वे शादी के मंडप में फिर से मिले, लेकिन शादी के तुरंत बाद ऐश्वर्या अभिषेक के बिना छुट्टियां मनाने चली गईं, जिसे लेकर काफी चर्चा हुई।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News