ऐश्वर्या राय नहीं रहीं बच्चन फैमिली का हिस्सा!अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर मिला बड़ा हिंट

Monday, Oct 14, 2024-10:46 AM (IST)


मुंबई: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बीते कई समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें आ रही थीं कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। वहीं ऐश का हर इवेंट में सिर्फ बेटी के साथ जाना इन सब बातों को सच कर रहा था। वहीं अब एक ऐसी घटना घटी जिसने  ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच की अनबन की खबरों में आग में घी डालने का काम किया।

PunjabKesari

अब तक जो चीजें लोगों के दिमाग और जुबान पर ही थीं, उसे 'कौन बनेगा करोड़पति 16' में दिखला भी दिया गया। दरअसल, हाल ही में 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन के 82वें जन्मदिन पर 'केबीसी 16' का एक स्पेशल एपिसोड दिखाया गया, जिसमें आमिर खान और उनके बेटे जुनैद ने बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया।

PunjabKesari

पूरे एपिसोड में बिग बी के इस स्पेशल दिन को सेलिब्रेट करने के लिए कुछ स्पेशल वीडियो चलाए गए।  इन्हीं झलकियों ने इस बात को लेकर ये हलचल भी बढ़ा दी है कि बच्चन परिवार ने ऐश्वर्या को पूरी तरह से छोड़ दिया है।

PunjabKesari
दरअसल, इस शो में जो वीडियो दिखाए गए उनमें बच्चन परिवार के सभी सदस्य नजर आ रहे थे। इसमें अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय के अलावा घर के बाकी सभी लोग शामिल थे। इन झलकियों में जया बच्चन से लेकर अभिषेक, श्वेता और यहां तक कि अगली पीढ़ी के बच्चे अगस्त्य, नव्या और आराध्या भी बिग बी के साथ पुरानी और हाल की तस्वीरों में नजर आए।

PunjabKesari

अगर इन झलकियों में किसी का चेहरा नहीं दिखा तो वो थीं ऐश्वर्या राय।अब एक बार फिर से इन चीजों ने परिवार के सदस्यों और ऐश्वर्या के बीच दरार की अटकलों को हवा दे दी है।

 

PunjabKesari


ये पहली बार नहीं है जब परिवार में चल रही अनबन को लेकर अटकलें लगाई गई हों। इस साल की शुरुआत में ही जब अमिताभ बच्चन का परिवार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पहुंचा तो फैमिली अधूरी दिखी। उनके साथ ऐश्वर्या और आराध्या नहीं नजर आईं हालांकि, थोड़ी देर के बाद ही इवेंट में बेटी को लेकर ऐश्वर्या अलग से पहुंची थीं।


 

 

 

 

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News