अभिषेक संग तलाक की अफवाहों के बीच उदास चेहरे के साथ ''जलसा'' पहुंचीं ऐश्वर्या राय, आराध्या को देख यूजर्स को हुई चिंता

Tuesday, Sep 03, 2024-03:56 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। अफवाहें हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। पिछले कई महीनों से दोनों को साथ नहीं देखा गया और काफी समय से उनका परिवार भी बहू से अलग-थलग दिख रहा है। उन्हें लेकर तो यहां तक भी कहा गया कि ऐश-अभिषेक के बीच का तनाव तलाक तक पहुंच गया है। हालांकि, इन सब खबरों पर अब तक कपल ने चुप्पी साधी हुई है। इन सब खबरों के बीच ऐश्वर्या-आराध्या का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों 'जलसा' में नजर आ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

काफी समय पहले कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि ऐश्वर्या अपनी बेटी संग जलसा से अलग रह रही हैं।। इन सबके बीच जब हाल ही में एक्ट्रेस को बेटी आराध्या के साथ जलसा में देखा गया तो उनके फैंस के चेहरे खुशी से खिल गए। लेकिन आराध्या को मायूस देख कईयों के चेहरे उतर गए। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दरअसल, वीडियो में आराध्या अपने पापा अभिषेक की नई कार से उतरती नजर आ रही हैं। इस बीच एक शख्स कार का गेट बंद करने के लिए खड़ा दिख रहा है। आराध्या जैसे ही उतरती हैं, शख्स आराध्या को रोकने लगता है। फिर आराध्या कार से उतरने की कोशिश करती हैं और ये शख्स गेट बंद करने लगता है, जिससे आराध्या को हल्का सा धक्का भी लगता है। इसके बाद आराध्या कार से उतरकर घर के अंदर जाती है। दूसरी ओर से ऐश्वर्या गाड़ी से उतरकर जलसा के अंदर जाती नजर आ रही हैं।  
इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा- 'आने दो उसको भाई, गेट क्यों बंद करते हो।' दूसरे ने कहा- 'हे भगवान, वह आराध्या के साथ बुरा बर्ताव कर रहे हैं, वह ऐश के साथ क्या कर रहे हैं।' वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि वीडियो में ऐश्वर्या टेंशन में लग रही हैं।न
 

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News