तलाक की अफवाह फैलाने वालों को Aishwarya Rai ने दिया मुंहतोड़ जवाब, खुलेआम फ्लॉन्ट की सगाई की रिंग

Tuesday, Sep 24, 2024-11:59 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन कई दिनों से सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्हें पिछले दिनों एक इवेंट में देखा गया था, जहां उनकी बेटी आराध्या भी साथ नजर आई थीं। इससे पहले ऐश्वर्या अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में थी। कहा जा रहा था कि उनके अभिषेक बच्चन के साथ रिश्ते ठीक नहीं है और जल्द ही दोनों तलाक लेने वाले हैं। वहीं, इन सब खबरों के बीच अब हाल ही में ऐश्वर्या ने कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से उनके तलाक की खबर झूठी साबित हो गई है। 

PunjabKesari

दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में अपनी बेटी आराध्या के साथ लॉरेल पैरिस फेशन वीक में हिस्सा लेने के लिए पेरिस पहुंची। इस दौरान उन्होंने मीडिया के सामने कई पोज दिए और अपनी सगाई की अंगूठी भी खुलेआम फ्लॉन्ट की। वायरल हो रहे वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन के हाथ में अंगूठी साफ नजर आ रही हैं।

 

बता दें, इससे पहले भी ऐश्वर्या राय बच्चन एक अवॉर्ड शो में पहुंची थीं, जहां उनके हाथ में कोई अंगूठी नहीं देख फैंस ने तलाक की अफवाहों को बढ़ावा दिया था। वहीं पिछले दिनों अभिषेक बच्चन के हाथ में भी सगाई की रिंग नजर नहीं आई थी। फिर से तलाक की खबरें फैलते ही अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के हाथ में अचानक से सगाई की अंगूठी आ गई है और ऐसे में फैंस फिर से उनके रिश्ते को लेकर कंफ्यूज हो गए हैं और तरह तरह के सवाल कर रहे हैं। 

 

PunjabKesari

 


बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में शादी रचाई थी और अब कपल की शादी को 17 साल हो चुके हैं। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या है।

 
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News