दरियादिली: मदद के लिए अक्षय कुमार ने एक किया जमीन-आसमान...किराए के दिए 10 हजार, रिक्‍शा वाली ने सुनाई आपबीती

Friday, Oct 11, 2024-08:16 AM (IST)

मुंबई: बाॅलीवुड की 'खिलाड़ी कुमार' यानि एक्टर अक्षय कुमार अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। अक्षय को अक्सर देश के हित में मदद का हाथ बढ़ाते देखा गया है। हाल ही में एक्टर के एक और नेक काम के बारे में चर्चा हो रही है। दरअसल, अक्षय ने एक रिक्शा वाली की ओर मदद का हाथ बढ़ाया। खास बात ये है कि इस रिक्शावाली को ढूंढने के लिए अक्षय ने जमीन आसमान एक कर दिया। इस बारे में खुद रिक्शावाली छाया ने बताया।  दअअसल, कुछ समय पहले अक्षय को मुंबई की पहली महिला ऑटो रिक्शा चालकों में से एक का वीडियो मिला तो उन्होंने उनसे मिलने का फैसला किया।  इंटरव्यू में, छाया मोहिते ने अक्षय के साथ अपनी मुलाकात के बारे में बताया।

PunjabKesari

छाया मुंबई की पहली महिला रिक्शा चालकों में से एक हैं। छाया ने याद किया कि कैसे अक्षय ने अचानक ही उनका वीडियो देख लिया था और फिर उनके पास चले आए।

PunjabKesari

 

छाया ने सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने रिक्शा चलाना स्टार्ट किया था तो कई मीडिया वाले उनका इंटरव्यू लेने आते थे. उनके घर का वीडियो भी बनाते थे पर कुछ समय के बाद उन्होंने इन सब चीजों को अवॉइड करना शुरू कर दिया।

कई लोगों ने उन्हें सलाह दी कि उन्हें इंटरव्यू के लिए अब पैसे लेने चाहिए लेकिन छाया ने ये मना कर दिया। अक्षय की टीम भी उनसे बात करना चाहती थी चूंकि उनको सिर्फ छाया का नाम पता था और फोटो उनके पास था इसलिए उन्होंने कहीं से छाया का नंबर निकाला। अक्षय की टीम से उनको फोन आया लेकिन ये नहीं बताया गया कि वो लोग अक्षय से जुड़े हुए हैं। छाया ने मना कर दिया पर फिर बहुत कोशिश के बाद छाया मानी। छाया से Sun-n-Sand Hotel जाने को कहा गया। वहां उनको बड़ा सरप्राइज मिला।उनके रिक्शे में अक्षय कुमार थे। उन्होंने अक्षय को जुहू घुमाया।

PunjabKesari

 

छाया बताती हैं-'अक्षय ने उनसे पूछा कि तुम एक दिन में कितना कमा लेती हो। मैंने उन्हें जुहू में अपने रिक्शा से घुमाया. उन्हें उनके घर छोड़ा। उनकी मां और पत्नी शॉपिंग के लिए जा रही थीं। मैंने अक्षय के साथ कुछ फोटो लिए।'

अक्षय ने छाया से कहा कि वो कभी भी अपने परिवार और बच्चों के साथ उनसे मिलने आ सकती हैं हालांकि छाया इस मुलाकात के बाद अक्षय से कभी नहीं मिली। इस मीटिंग के दौरान अक्षय ने छाया मोहिते को 10 हजार रुपए की मदद भी की।


वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार फिल्म हाउसफुल 5 की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह 'हेरा फेरी 3' में भी नजर आने वाले हैं।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News