एलेक्ज़ेंड्रा बर्क ने की सगाई: घुटनों पर बैठ फुटबाॅलर डैरेन ने लेडी लव को पहनाई रिंग, लेटेस्ट तस्वीरों में Lip Kiss करता दिखा कपल

Monday, Sep 30, 2024-06:13 PM (IST)

लंदन: हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस Alexandra Burke अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एलेक्ज़ेंड्रा बर्क ने लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड और फुटबाॅलर डैरेन के साथ सगाई। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की है।

 

PunjabKesari

 

तस्वीरों में 35 की सिंगर ग्रीन कलर की ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके बाॅयफ्रेंड व्हाइट शर्ट और ऑफ व्हाइट पैंट में हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि डैरेन घुटनों पर बैठकर Alexandra Burke को रिंग पहना रहे हैं।

PunjabKesari

इस दौरान हसीना के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही हैं। रिंग पहनाने के बाद कपल को LipKiss करते देखा जा सकता है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

PunjabKesari

 

बता दें कि सिंगर और  फुटबॉलर डैरेन ने जून 2022 में अपने पहले बच्चे और सितंबर 2023 में दूसरे बच्चे का स्वागत किया।

PunjabKesari

 

एलेक्ज़ेंड्रा ने 2017 में बीबीसी वन के स्ट्रिक्टली कम डांसिंग के फाइनल में हिस्सा लिया था।उन्होंने स्टैंड अप टू कैंसर 2021 के लिए द ग्रेट सेलिब्रिटी बेक ऑफ में हिस्सा लिया था, जहां उन्हें 'स्टार बेकर' का खिताब मिला था। एलेक्ज़ेंड्रा की पहली फिल्म प्रिटी रेड ड्रेस में वह कैंडिस मे की भूमिका निभाया। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News