एलेक्शी गुप्ता ने टीवी शो हमारा परिवार में डेब्यू करने पर इंडस्ट्री में काम करने के दौरान आने वाली चुनौतियों पर की खुलकर बात

Friday, Oct 25, 2024-03:40 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में अपनी पहचान बना चुकीं एलेक्शी गुप्ता ने टीवी की दुनिया में कदम रखते हुए इस बदलाव को लेकर अपने अनुभव और चुनौतियों को साझा किया। एलेक्शी ने दोनों उद्योगों में काम करने के अपने अनुभव पर चर्चा करते हुए कहा, "टीवी शो में काम करना हमेशा से मेरा सपना था, लेकिन यह आसान नहीं है। फिल्मों में, आपके पास अपने किरदार की तैयारी के लिए समय होता है, दृश्यों का अभ्यास कर सकते हैं, और अपनी परफॉर्मेंस को संवार सकते हैं। लेकिन टेलीविजन में गति बहुत तेज होती है। मुझे हर दिन 13 घंटे सीधे शूट करना पड़ता है, और कभी-कभी स्क्रिप्ट उसी दिन दी जाती है जिसे याद करना होता है।"

 

हालांकि यह व्यस्त समय सारिणी उनके लिए एक चुनौतीपूर्ण रही है, लेकिन एलेक्शी इस अवसर के लिए आभारी हैं, जिससे उन्हें एक अभिनेता के रूप में आगे बढ़ने का मौका मिला। उन्होंने कहा, "इसने मुझे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर धकेला और मेरी एक्टिंग का ग्राफ बढ़ाया। हमारा परिवार में मेरा किरदार सकारात्मकता फैलाने के बारे में है, जो मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण था, और यही वजह थी कि मैंने इस भूमिका को स्वीकार किया। अपने किरदार साक्षी के माध्यम से मैं सकारात्मक प्रभाव लाने की कोशिश कर रही हूं, जहां मुझे प्रेरणादायक कहानियाँ पढ़ने, और भावनात्मक पत्रों का उत्तर देने का मौका मिलता है। इस भूमिका के माध्यम से मैं दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाना चाहती हूं।"

एलेक्शी ने बॉलीवुड और टेलीविजन में काम करने के बीच के भिन्नता पर भी बात की। उन्होंने कहा, "फिल्मों में समय की एक विलासिता होती है जो टीवी में नहीं होती। यह तेज़ और कठोर है, लेकिन इसने मुझे दृढ़ता सिखाई है। मैं उन सभी अभिनेताओं को सलाम करती हूं जो वर्षों से टीवी में काम कर रहे हैं। यह उतना आसान नहीं है जितना लगता है।"

https://www.instagram.com/p/DBgsl3UsQcj/

एलेक्शी गुप्ता ने दोनों उद्योगों में काम करने का उत्साह व्यक्त किया और भविष्य में भी बड़े पर्दे और टेलीविजन के बीच अपने करियर को संतुलित करने की उम्मीद जताई। वह फिलहाल अपने टीवी शो के साथ अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म वीर मुरारबाजी पर भी काम कर रही हैं, जो अगले साल रिलीज होने वाली है।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News