पति रणबीर की फिल्म ''एनिमल'' से ''जिगरा'' की तुलना होने पर बोलीं आलिया भट्ट-मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं..

Tuesday, Oct 08, 2024-05:23 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जिगरा को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह एक्टर वेदांग रैना के साथ नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोगों ने इसकी तुलना रणबीर कपूर की एनिमल से करनी शुरू कर दी है। ऐसे में आलिया ने पति की फिल्म से तुलना होने पर अपनी बात रखी है और इस पर खुशी व्यक्त की है।

 

आलिया भट्ट ने कहा- रणबीर और मेरे बीच कोई कॉम्पिटिशन नहीं है। मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूं कि मेरे पति मेरे सबसे अच्छे दोस्त और एक बेहतरीन एक्टर  भी हैं। हम अक्सर एक-दूसरे के साथ अपनी फिल्मों और सीन्स पर चर्चा करते हैं। मैंने गंगूबाई काठियावाड़ी और जिगरा के बारे में उनसे बात की। जब भी मुझे कोई उलझन होती, मैं उनके साथ इस पर चर्चा करती और उन्होंने एनिमल के लिए भी मेरे साथ ऐसा ही किया।

 

आलिया ने अपनी फिल्म 'जिगरा' और रणबीर कपूर की 'एनिमल' के बीच तुलना के बारे में बताते हुए कहा दोनों के बीच बहुत अधिक समानताएं नहीं हैं। दोनों फिल्में अपने किसी करीबी के लिए कुछ करने की थीम पर है। यह कई फिल्मों में एक नॉर्मल फैक्ट है। यह केवल 'एनिमल' या 'जिगरा' के बारे में नहीं है। कई फिल्मों में एक नॉर्मल टॉपिक किसी करीबी के लिए कुछ करना है और इस तर्ज पर कई फिल्में बनाई गई हैं। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News