सिल्वर काॅर्सेट में ''चांद'' की तरह चमकीं आलिया, हिट रहा कपूर बहू का Paris Fashion Week डेब्यू

Tuesday, Sep 24, 2024-12:48 PM (IST)

मुंबई: बाॅलीवुड की हसीनाएं इस समय लैक्मे 'पेरिस फैशन वीक 2024' में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। इस लिस्ट में कपूर खानदान की बहू यानि एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है। आलिया ने इसी साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था जहां उन्होंने अपने ट्रेडिशनल लुक से लोगों का दिल जीत लिया था।

PunjabKesari

 

 

वहीं अब आलिया ने Paris Fashion Week 2024 में डेब्यू किया। अपने पहले डेब्यू में आलिया ऐश्वर्या राय बच्चन को जबरदस्त टक्कर देती दिखीं। लुक की बात करें तो आलिया ने मेटल क्राॅसेट में एंट्री मारी जिसे उन्होंने ब्लैक ऑफ-शोल्डर जंप सूट के साथ पेयर किया था। मेकअप के लिए उन्होंने हल्का सा टच-अप किया था और इतने से ही आलिया बेहद प्यारी लग रही थीं। आलिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं।

PunjabKesari

 


हाल ही में आलिया को पति रणबीर कपूर के साथ पेरिस की सड़क पर घूमते हुए दिखा गया था। इस दौरान कपल ने फैन के साथ सेल्फी भी खिंचवाई। लुक की बात करें तो रणबीर ने टी-शर्ट के ऊपर शर्ट पहनी है। इस दौरान आलिया भट्ट बेज कोट में नजर आईं, जिसे उन्होंने व्हाइट टॉप से पेयर किया।उन्होंने बालों का बना बनाया हुआ था और साथ ही एक बैग भी कैरी किया। 

PunjabKesari


 वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया रणबीर के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' में भी काम कर रहे हैं। वहीं आलिया इन दिनों अपनी फिल्म 'जिगरा' के रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इसके अलावा वह यशराज की स्पाई-थ्रिलर 'अल्फा' में भी नजर आने वाली हैं। 

PunjabKesari


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News