बेटी राहा के लिए Ranbir ने मलयालम में सीखी लोरी, खुलासा कर बोलीं Alia- दोनों को साथ देखना बहुत प्यारा लगता है

Sunday, Sep 22, 2024-03:50 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रणबीर कपूर अपने काम का साथ-साथ अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पैंड करना भी बेहतर जानते हैं। खास कर वह अपनी बेटी राहा से बेहद प्यार करते हैं और उसकी खुशी के लिए कुछ न कुछ खास करते रहते हैं। हाल ही में द कपिल शर्मा के शो में आलिया ने बताया कि रणबीर और राहा के बीच बहुत करीबी रिश्ता है। दोनों का रिश्ता एक-दूसरे के लिए हमेशा के लिए एक जैसा है।इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया कि रणबीर ने अपनी बिटिया के चलिए मलयालम में लोरी भी सीखी है। 


बेटी राहा और पति रणबीर के बॉन्ड को लेकर आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि उनके बीच दोस्ती है। वह राहा के साथ कुछ बेहतरीन पलों के साथ प्यारे पल बिताते हैं। जब रणबीर बेटी राहा से पूछते हैं, 'क्या तुम अलमारी में रखे कपड़ों को छूना चाहती हो?' राहा कहती है 'हां' और वे दोनों जाकर कपड़ों और शर्ट के साथ अपना पसंदीदा खेल खेलते हैं। रणबीर, राहा से कहते है, 'देखो, यह मखमल है। यह साबर है। यह कपास है। आलिया ने कहा उनको साथ में देखना बहुत प्यारा और प्यारा लगता है।

जब अर्चना पूरन सिंह ने पूछा कि क्या रणबीर नैपी बदलने में मदद करते हैं, इस पर आलिया ने बताया कि रणबीर ने तो राहा के लिए मलयालम में लोरी भी सीखी है। आलिया ने कहा, रणबीर अब 'उन्नी वावा वो' भी गाते हैं। यह एक लोरी है। हमारी नर्स राहा को तब से गाती आ रही है जब वह पैदा हुई थी। यह मलयालम में है। इसलिए जब राहा सोना चाहती है, तो वह कहती है, 'मां, वावो, पापा, वावो,' यह उसके सोने का इशारा है। अब रणबीर ने सीख ली है कि उन्नी वावा गाना कैसे गाना है।


काम की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही एक्शन ड्रामा फिल्म जिगरा में नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया के साथ मुंजा एक्ट्रेस शरवरी वाघ भी धमाकेदार एक्शन करती नजर आएंगी।  


 


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News