कैंसर से जूझ रही हिना खान को हुई नई बीमारी, कुछ खा पी भी नहीं पा रहीं एक्ट्रेस, फैंस से बोलीं-अगर कोई इससे गुजरा है तो प्लीज सजेस्ट..

Friday, Sep 06, 2024-10:56 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज से गुजर रही है, जिससे निपटने के लिए वह अपना पूरा इलाज करवा रही हैंं। उन्होंने अपने बाल कटवा लिए हैं, उनकी कीमथैरेपी चल रही है। इसी बीच उन्हें लेकर एक और चिंता में डाल देने वाली खबर सामने आई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें कीमोथेरेपी से साइड इफेक्ट म्यूकोसाइटिस हो गया है, जिससे उनकी जीना और भी दुश्वार हो गया है।

 PunjabKesari


हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी बीमारी के बारे में बताया और लिखा कि उन्हें ‘कीमोथैरेपी का उन्हें साइड इफेक्ट हुआ है। वो एक साइड इफेक्ट म्यूकोसाइटिस है। मैं इसके लिए डॉक्टर की सलाह ले रही हूं। अगर कोई इस बीमारी से गुजरा है या फिर इस बारे में जानता है तो प्लीज सलाह दें। मैं कुछ भी खा पी नहीं पा रही हूं। पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- ‘प्लीज सजेस्ट…दुआ…।


View this post on Instagram

A post shared by 𝑯𝒊𝒏𝒂 𝑲𝒉𝒂𝒏 (@realhinakhan)

हिना खान का ये पोस्ट देख उनके फैंस और भी चिंता में पड़ गए हैं और उनके लिए दुआ करते नजर आ रहे हैं। कई फैंस उन्हें इस बीमारी को दूर करने के लिए तरह तरह की सलाह दे रहे हैं।
बता दें, हिना खान ने जून में अपने कैंसर से पीड़ित होने का खुलासा किया था, जिसके बाद उनके फैंस उनके लिए काफी चिंतित हो उठे थे और उनकी जल्द सलामती के लिए दुआएं, व्रत और प्रार्थनाएं करते नजर आए थे।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News