पति संग तलाक की खबरों के बीच खुशी चौधरी ने सुनाई Good News, दूसरी बार मां बनने वाली हैं यूट्यूबर

Wednesday, Sep 18, 2024-05:21 PM (IST)


मुंबई: खुशी पंजाबन और विवेक चौधरी सोशल मीडिया संसेशन हैं। दोनों के इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर लाखों फॉलोअर्स हैं। दोनों का एक बेटा है जिसका नाम राजा चौधरी है और तीनों अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के लिए दिलचस्प वीडियो बनाते रहते हैं।

PunjabKesari

 

हालांकि, हाल ही में ऐसी अफवाहें उड़ी थीं कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और वे तलाक लेने वाले हैं लेकिन अगस्त 2024 में, दोनों ने ऐसे सभी दावों का खंडन किया और अपने प्रशंसकों के सामने खुलासा किया कि वे अपनी शादी को सफल बनाने के लिए अपने मतभेदों को दूर करने पर काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं कपल ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल, मिस्टर एंड मिसेज चौधरी पर दूसरी प्रेग्नेंसी की अनाउसमेंट की है। 

PunjabKesari


वीडियो में खुशी और विवेक ने दिखाया कि कैसे उनके माता-पिता खुशखबरी सुनकर खुशी से झूम उठे और उन्हें गले लगा लिया। कपल एख बेटी का पेरेंट्स बनना चाहता है क्योंकि उनके पास पहले से ही एक बेटा है, जिसका नाम राजा है। उन्होंने यह भी बताया कि वे अपनी बच्ची का नाम जाह्नवी रखना चाहते हैं।

PunjabKesari

कुछ समय पहले विवेक और खुशी के तलाक की अटकलें सुर्खियों में थीं। इन अफवाहों में कहा गया था कि खुशी ने विवेक को किसी दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था। उनका झगड़ा इतना बढ़ गया कि विवेक ने खुशी पर हाथ उठा दिया और उसे अपने घर से निकाल दिया।

दोनों ने अटकलों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन कुछ महीनों तक सोशल मीडिया से गायब रहे, जिससे अफवाहों को और हवा मिली। बाद में, अगस्त 2024 में कपल ने एक वीडियो शेयर की और बताया कि दोनों साथ हैं। 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News