Abhishek और Aishwarya की तलाक की अफवाहों के बीच Amitabh ने दी शादीशुदा जोड़ों को सलाह, कहा- रील्स बनाइए

Sunday, Aug 18, 2024-01:01 PM (IST)

मुंबई: मेगास्टार अमिताभ बच्चन, जो इस समय लोकप्रिय क्विज़ शो कौन बनेगा करोड़पति 16 की होस्ट कर रहे हैं, ने हाल ही में शादीशुदा कपल्स के लिए एक अनूठी सलाह दी। शो के एपिसोड में, उन्होंने एक कंटेस्टेंट की सलाह की सराहना की, जिसने अपने पति के साथ बॉलीवुड गानों की रीलें बनाना बताया।

PunjabKesari

उन्होंने शो के दौरान इस विचार को शादी में रोमांस को जीवित रखने का एक आनंददायक तरीका बताया। उन्होंने शो के दौरान कहा, "बहुत अच्छा आपने आइडिया दिया है पति-पत्नी को। भैया जितने भी पति-पत्नी हैं, आप लोग, जहां जितने भी हैं, जहां कहीं भी घूमें, एक बना दीजिए रील। दरअसल, अमिताभ बच्चन का यह बयान उस वक्त पर आया है, जब अभिषेक और ऐश्वर्या तलाक को लेकर चर्चा में हैं।

PunjabKesari

दोनों को जुलाई 2024 में मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल हुए थे, लेकिन वे रेड कार्पेट पर अलग-अलग दिखाई दिए। जाहिर है, इसने चल रही अटकलों को और हवा दे दी। इस साल की शुरुआत में, ऐसी रिपोर्टें सामने आईं कि ऐश्वर्या अपनी सास जया बच्चन के साथ तनावपूर्ण संबंधों के कारण बच्चन हाउस से बाहर चली गई थीं। ऐश्वर्या और बच्चन परिवार को आखिरी बार सार्वजनिक रूप से अगस्त्य नंदा की फिल्म द आर्चीज की स्क्रीनिंग पर एक साथ देखा गया था। इस बीच, अभिषेक ने हाल ही में अपने तलाक की अफवाहों पर ट्रोलिंग के बीच अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है इस बात की जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News