Anil Mehta ने सुसाइड से पहले बेटियों Malaika और Amrita कॉल कर बताई थी अपनी परेशानी, कहा था- थक गया हूं

Thursday, Sep 12, 2024-11:22 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनके निधन से परिवार में मातम पसर गया है। मौके पर पहुंची पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अनिल ने सुसाइड किया है या यह कोई हादसा है। इसी बीच एक सूत्र ने खुलासा किया है कि आत्महत्या करने से पहले अनिल मेहता ने अपनी दोनों सौतेली बेटियों को फोन किया था।

 

सोर्स ने खुलासा किया कि अनिल मेहता ने आत्महत्या करने से पहले अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा को फोन किया था और कहा था, 'मैं थक गया हूं।' यह कॉल आत्महत्या करने से ठीक पहले की गई थी। 

गौरतलब है कि जब अनिल मेहता ने अपने फ्लैट की सातवीं मंजिल से छलांग लगाई थी, तब मलाइका की मां भी वहीं मौजूद थीं। उन्होंने पुलिस को दिए एक बयान में कहा था कि अनिल रोजाना ही बालकनी में बैठकर अखबार पढ़ते थे। उनका और अनिल अरोड़ा का कई साल पहले तलाक हो चुका था, पर पिछले कुछ साल से दोनों साथ रहने लगे थे। वो आयशा मैनॉर की सातवीं मंजिल पर रहते थे।

 

जॉयस ने आगे बताया था कि बुधवार की सुबह जब उन्होंने लिविंग रूम में पूर्व पति अनिल अरोड़ा की चप्पलें देखीं, तो वह उन्हें देखने बालकनी में गईं। जब वह बालकनी में भी नहीं मिले, तो उन्होंने झांककर नीचे देखा। वॉचमैन मदद के लिए चिल्ला रहा था और अनिल अरोड़ा नीचे पड़े थे। 
मौके पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम ने एएनआई से बातचीत में बताया कि पृथम दृष्यता मामला आत्महत्या का लग रहा है।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News