सलमान के शो Bigg Boss 18 में कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे Aniruddhacharya Ji, सेट पर महाराज को देख हैरान हुए लोग

Saturday, Oct 05, 2024-12:47 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान के रियलिटी विवादित शो 'बिग बॉस 18' का प्रीमियर 6 अक्टूबर को टीवी पर होने जा रहा है। सलमान ने शो के प्रीमियर की शूटिंग शुरू कर दी हैं, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अब इसी बीच शो के सेट से फेमस धार्मिक गुरू अनिरुद्धाचार्य जी महाराज का एक वीडियो सामने आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। अनिरुद्धाचार्य जी  'बिग बॉस 18' के सेट देख लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।


दरअसल, कुछ महीनों पहले अनिरुद्धाचार्य जी महाराज ने खुलासा किया था कि सलमान खान के शो के लिए उन्हें करोड़ों रुपये ऑफर हुए हैं, लेकिन उन्होंने ये शो ठुकरा दिया है। ऐसे में अब उन्हें सेट पर देख लोग काफी हैरान हो रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अनिरुद्धाचार्य जी महाराज पैपराजी को पोज दे रहे हैं और हाथ जोड़कर नमस्ते कर रहे हैं। हालांकि शो में धर्म गुरू की एंट्री को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और वीडियो में कई तरह के कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।

 

बता दें कि सलमान खा शो 'बिग बॉस 18' में  महेश बाबू की साली और एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर, एक्टर शहजादा धामी और चाहत पांडे समेत कई फेमस चेहरे नजर आने वाले हैं। इनके अलावा रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 18 में निया शर्मा, ऋत्विक धनजानी भी नजर आ सकते हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News