अनीता हसनंदानी ने दी मैरिड कपल को सलाह, बोलीं- एक अच्छे रिश्ते के लिए इंटिमेसी बहुत जरूरी

Monday, Sep 23, 2024-05:33 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने हाल ही में सुमन इंदौरी के साथ  प्रोफेशनल लाइफ में कमबैक किया है। मां बनने के बाद वो ब्रेक पर चली गई थी और अपने बेटे की परवरिश पर पूरा ध्यान दे रही थीं। इसी बीच हाल ही में अनीता ने बच्चा होने के बाद सेक्स लाइफ पर बात की है। 

 

दरअसल एक इंटरव्यू में अनीता हसनंदानी से पूछा गया कि बच्चा होने के बाद क्या प्लेजर में बदलाव आते हैं? एक्ट्रेस ने कहा कि हां, थोड़े बदलाव तो आते ही हैं। इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा कि हर चीज जरूर बदलती है, लेकिन कपल फिर अपनी इंटीमेट लाइफ से जुड़ सकते हैं। उसके लिए भी आपमें एहसास होने चाहिए। एक अच्छी शादी में आपका पति हमेशा आपका सपोर्ट करेगा, मुझे नहीं लगता कि अपनी डिजायर को एक्सप्रेस करना गलत है। रिश्ते पर खुलकर बात करनी चाहिए।


एक्ट्रेस ने कपल को सलाह देते हुए आगे कहा कि अगर आप खुश रहना चाहते हो तो जो कुछ भी आप चाहते हो वह सामने वाले को कह दो। ना कि इंतजार करो कि वह खुद से आगे आकर इस बात का एहसास करवाएगा। इससे आप सिर्फ अपना समय खराब करते हो और कुछ नहीं। एक अच्छे रिश्ते के लिए सेक्स बहुत जरूरी है। इसीलिए मुझे लगता है कि अगर आप किसी से प्यार करते हैं। तो आपको उससे खुलकर बात करनी चाहिए की आप क्या चाहते हो।

 

बता दें कि अनीता हसनंदानी ने बिजनेसमैन रोहित रेड्डी से साल 2013 में शादी की थी और साल 2021 में उन्होंने बेटे आरव का स्वागत किया था।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News