''रिक्शावाला हमारे सामने अपनी पैंट उतार...अनीता हसनंदानी ने सुनाया अपने स्कूल के दिनों का दिलदहला देने वाला वाक्या

Saturday, Sep 21, 2024-01:59 PM (IST)

मुंबई: एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी रेड्डी टीवी के साथ-सात बाॅलीवुड की भी जानी मानी एक्ट्रेस हैं। हाल ही में अनीता ने अपने स्कूल के दिनों में हुई एक भयावह घटना के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि जब वे महज 9 या 10 साल की थीं तब स्कूल के दिनों के दौरान उन्हें छेड़छाड़ की घटना का सामना करना पड़ा था।

PunjabKesari

अनीता हसनंदानी ने इंटरव्यू में बताया, 'जब हम स्कूल में थे, तो मां हमें रिक्शा में जाने के लिए 10 रुपए देती थीं। मगर वो पैसे हम बचा लेते थे और वापस आते समय पैदल आते थे। उन पैसों से कैंटीन में समोसा या कुछ और खा लेते थे। जब हम पैदल आते थे तो एक रिक्शा वाला होता था।'

PunjabKesari

अनीता हसनंदानी ने आगे बताया- 'जब हम आते तो रिक्शावाला अपनी पैंट उतारे खड़ा रहता और वह अपने निचले हिस्से को अजीब तरह से छूता और गंदनी नजरों से हमें घूरता।' 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने आगे खुलासा किया कि घटना के बाद उन्होंने रास्ता बदल दिया लेकिन रास्ता बदलने के बावजूद, उन्हें अभी भी यह डर रहता था कि ड्राइवर अभी भी उनका पीछा कर रहा होगा। खासकर जब यह लड़कियों का स्कूल था। उन्होंने कहा वह रास्ता जानता था और उसके पास एक रिक्शा भी था इसलिए जब भी स्कूल के आसपास कोई रिक्शा होता तो हम डर जाते थे।

PunjabKesari

बता दें कि अनीता हसनंदानी 'ये है मोहब्बतें' से वह घर-घर फेमस हुई थीं। हालांकि, उन्होंने एक नेगेटिव रोल प्ले किया था लेकिन फिर भी लोगों ने उन्हें पसंद किया था। उन्होंने रोहित रेड्डी से शादी की और अब एक बेटे की मां हैं।अपनी प्रेग्नेंसी के बाद पांच साल तक कैमरे से दूर रहीं और अब उन्होंने 'सुमन इंदौरी' शो से टीवी पर वापसी की है। इस शो में श्वेता गौतम, जैन इमाम और अशनूर कौर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News