''वह मुस्लिम थे और मैं हिंदू..अनीता हस्सनंदानी ने बताई Eijaz Khan संग ब्रेकअप की वजह, कहा-मां को हमेशा चिंता रहती थी

Friday, Sep 20, 2024-03:17 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया से पहले एक्टर एजाज खान एक्ट्रेस अनीता हस्सनंदानी के रिलेशनशिप में थे। साल 2005 में काव्यांजलि शो की शूटिंग के दौरान अनीता और एजाज की पहली मुलाकात हुई थी और फिर धीरे-धीरे दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। मगर यह रिश्ता सिर्फ 5 साल तक ही चल सका और साल 2010 में उनका ब्रेकअप हो गया। वहीं अब सालों बाद एक्ट्रेस ने टीवी एक्टर के साथ अपने पास्ट रिलेशनशिप और ब्रेकअप के बारे में बात की है। उन्होंने खुद को बदलने का अफसोस जताया है।

PunjabKesari

अनीता हस्सनंदानी ने एजाज खान के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर दर्द बयां  कर कहा कि वे एक-दसरे के लिए ठीक नहीं थे। वह मेरी जिंदगी के सबसे लंबे रिलेशनशिप में से एक था और  मैं अपनी मां के भी खिलाफ चली गई थीं, क्योंकि वह दूसरे कल्चर के थे। वह मुस्लिम थे और मैं हिंदू। उन्होंने कभी सीधे तौर पर इसकी मनाही नहीं की थी, लेकिन उन्हें हमेशा चिंता रहती थी। हम अलग-अलग बिल्कुल ठीक थे, लेकिन एक-दूसरे के लिए सही नहीं थे। यह नहीं चला बस।

PunjabKesari

 

प्यार में अनीता हस्सनंदानी ने खुद को इतना बदल लिया था कि आज भी उन्हें इस बात का अफसोस होता है। एक्ट्रेस ने कहा- कोई आपसे प्यार करने के लिए आपको बदलना चाहता है, यह प्यार नहीं है। लेकिन मुझे तब इसका एहसास नहीं हुआ, क्योंकि मैं प्यार में थी और मैं उस व्यक्ति के लिए बदलने को तैयार थी जिसे मैं प्यार करती थी। काश मैं इतना नहीं बदलती और वैसी होती जैसी मैं हूं। मैं एक अलग इंसान होती। मुझे आगे बढ़ने में एक साल से ज्यादा लग गया। मैं सचमुच अपने सबसे अच्छे दोस्त के घर चली गई, क्योंकि मैं बहुत उदास थी। हर सुबह, वह मुझे उत्साहित करती।

PunjabKesari

 

बता दें, एजाज खान  से अलग होने के बाद अनीता हस्सनंदानी ने 2013 में बिजनेसमैन रोहित रेड्डी से शादी कर ली थी और अब दोनों का एक बेटा भी है।


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News