लालबागचा राजा के पैर दबाना पड़ा Ankita को भारी, जमकर हुई ट्रोलिंग, लोग बोले- सिर्फ सितारों के लिए है पंडाल

Saturday, Sep 14, 2024-04:07 PM (IST)

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों गणपति बप्पा की भक्ति में पूरी तरह मग्न हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने घर पर गणपति की पूजा आयोजित की, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उनके घर की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। अब वह लाल बाग के राजा के दरबार में भी पहुंची हैं, और इस दौरान उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी मां के साथ गणपति बप्पा के दर्शन करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

दरअसल वीडियो में अंकिता बप्पा के पैर दबाते हुए और उनके पैरों में सिंदूर और फूल अर्पित करती हुई दिखाई दे रही हैं। हालांकि, इस वीडियो के बाद अंकिता लोखंडे को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

PunjabKesari

कुछ यूज़र्स ने अंकिता पर तंज कसते हुए कहा कि वह केवल दिखावा कर रही हैं और अपनी भक्ति को बढ़ाचढ़ा कर पेश कर रही हैं। एक यूज़र ने टिप्पणी की, "अंकिता लोखंडे को ज्यादा दिखावा करने की जरूरत नहीं है, हम जानते हैं कि वह बप्पा की भक्त हैं।" एक अन्य यूज़र ने लिखा, "यह पंडाल सिर्फ सितारों के लिए ही बनाया जाता है, जबकि आम लोगों को बप्पा के दर्शन भी नहीं मिलते। यह भेदभाव क्यों?"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

इसके अलावा, कुछ लोग अंकिता लोखंडे की तुलना सिमरन बुधरूप से कर रहे हैं, और उन्हें 'दूसरी सिमरन' कह रहे हैं। इस विवाद के बीच, अंकिता अपने देसी लुक में बप्पा के दरबार में नजर आईं, और उनके साथ उनकी मां भी मौजूद थीं।
 


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News