''बिग बाॅस 18'' में एंट्री से पहले निया ने दोस्तों संग की पार्टी, अंकिता का डांस देख लोग बोले-''विक्की बेटा ये सही नहीं.. रोक ले बहू को''

Monday, Sep 30, 2024-02:26 PM (IST)

मुंबई: 'सुहागन चुड़ैल' और 'लाफ्टर शेफ्स' के बाद निया शर्मा विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 18' में नजर आएंगी। निया शर्मा का नाम 'बिग बॉस 18' के लिए कंफर्म हैं। वहीं शो में जाने पहले उन्होंने  'लाफ्टर शेफ्स' के दोस्तों यानि अली गोनी, अर्जुन बिजलानी, रीम शेख, कृष्णा अभिषेक, जन्नत जुबैर और कश्मीरा शाह संग जमकर पार्टी की।

PunjabKesari

 

इस लेट नाइट पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आए जिसमें सब खूब मस्ती कर रहे हैं। ये पार्टी अंकिता और विक्की के  8BHK अपार्टमेंट में हुईं जहां सभी ने जमकर धमाल मचाया। पार्टी में अंकिता और निया ने डांस भी किया जिसके वीडियोज पर लोग कमेंट्स कर रहे हैं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में गाने नागिन पर अंकिता-निया बेहद ही बुरे तरीके से डांस कर रहे थे। लोगों ने वीडियो देखने के बाद अंकिता को नशे में धूत बताया।

PunjabKesari

 

एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा कि 'ये क्या बेहूदा हरकरत है'...।  एक यूजर ने लिखा, 'तुम्हारी सास देख ले ये वीडियो बस अंकिता।' एक ने लिखा, 'ये अंकिता लोखंडे तो एकदम ओवर करती है। हर चीज में ओवर है वो।' एक ने लिखा, 'विक्की बेटा ये सही नहीं है विक्की बेटा.. रोक ले बेटा बहू सठिया गई है विक्की बेटा।'

PunjabKesariPunjabKesari

PunjabKesariPunjabKesari

PunjabKesari


'लाफ्टर शेफ्स' 1 जून से शुरू हुआ था। इसे दर्शकों ने इतना प्यार दिया कि कपिल शर्मा का शो भी बहुत पीछे रह गया। अब सलमान खान के 'बिग बॉस 18' के कारण ये ऑफ एयर हो रहा है जिससे ऑडियंस बहुत खफा है। वह Laughter Chefs को ही दिखाने के लिए कह रहे हैं। 4 अक्टूबर के बाद ये टीवी पर नजर नहीं आएगा।

 

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

 

 

 

 

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News