30 करोड़ के ऑफिस के मालिक बने अंशुल गर्ग, यशराज स्टूडियो के सामने खरीदा Office !

Wednesday, Oct 23, 2024-04:51 PM (IST)


मुंबई: अंशुल  गर्ग अपने लेबल प्ले डीएमएफ के साथ भारत में सर्वश्रेष्ठ ग्लोबल म्यूजिक लेकर आ रहे हैं।ड़े से समय में ही उन्होंने अपने लेबल डीएमएफ और प्ले डीएमएफ को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है। अपने पिछले तीन गानों- गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी के साथ, निर्माता ने सर्वश्रेष्ठ भारतीय और इंटरनेशनल म्यूजिक पेश किया है।

PunjabKesari

बीते दिनों से अंशुल सेलेना गोमेज संग काम करने की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच वह अब अपने नए ऑफिस को लेकर खबरों में आ गए हैं। खबरें हैं कि अंशुल गर्ग ने करोड़ों का ऑफिस खरीदा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अंशुल गर्ग ने मुंबई में यशराज स्टूडियो के सामने 30 करोड़ का आलीशान ऑफिस खरीदा है। फिलहाल इन खबरों पर अंशुल गर्ग का रिएक्शन सामने नहीं आया है। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो अंशुल गर्ग के लिए ये साल बेहद ही खास रहा।2024 की शुरुआत में अंशुल ने यिम्मी यिम्मी गाने से ब्लाॅकबस्टर हिट्स में एंट्री मारी। इसे श्रेया घोशाल ने गाया है। इस गाने के वीडियो में जैकलीन फर्नांडीज नज़र आईं जो अभी-भी सभी प्लेटफॉर्म्स पर ट्रेंड कर रहा है। अंशुल ने धूप लगदी के साथ पहली बार शहनाज गिल और सनी सिंह की जोड़ी को पेश किया। इस गाने ने लोगों का दिल जीत लिया। 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News