अनुपम खेर की 525 वीं फिल्म ''द सिग्नेचर'' का ट्रेलर रिलीज, एक्टर बोले-फिल्म की कहानी आपको जकझोर सकती है

Tuesday, Sep 24, 2024-04:50 PM (IST)

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर की 525 वीं फिल्म 'द सिग्नेचर' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। केसी बोकाडिया और अनुपम खेर स्टूडियो द्वारा निर्मित फिल्म द सिग्नेचर में अनुपम खेर,महिमा चौधरी, नीना कुलकर्णी, अन्नू कपूर और रणवीर शौरी जैसे कई सुपर कलाकार हैं। 'द सिग्नेचर' का प्रीमियर 04 अक्टूबर को जी5 पर होने वाला है।

 

फिल्म का ट्रेलर अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउटं पर शेयर किया है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा-मेरे करियर में कुछ फ़िल्में ऐसी है जिन्होंने मुझे मेरे अंदर के actor को चैलेंज करके अपना सब कुछ देने का अवसर भी दिया और साथ में जीवन के कुछ पहलुओं का एहसास भी कराया। #TheSignature की कहानी कुछ ऐसे ही है।आपके जीवन में कभी भी अगर कोई हॉस्पिटल में जीवन से जूझ रहा हो और आप असहाय हो तो इस फ़िल्म की कहानी आपको जकझोर सकती है। 

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अपने किरदार के बारे में जानकारी देते हुए अनुपम खेर ने कहा, इस फिल्म में, मैं एक मध्यम वर्ग के व्यक्ति का किरदार निभा रहा हूं, जिसकी अपनी पत्नी के प्रति गहरा प्रेम है। पार्टनर से लेकर दोस्तों तक के उनके रिश्ते का विकास ही इस भूमिका को अद्वितीय बनाता है। मैं अपने अभिनय में आम आदमी के सार को दर्शाने का लक्ष्य रखता हूँ।'

वहीं, महिमा चौधरी ने कहा- ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ इस फिल्म का हिस्सा बनना सौभाग्य की बात थी। एक महत्वपूर्ण क्षण के दौरान मेरे किरदार का समर्थन दिल को छू लेने वाला और प्रासंगिक दोनों है।

 
बता दें, फिल्म अनुपम खेर की फिल्म 'द सिग्नेचर' अरविंद की कहानी पर आधारित है, जिसकी ज़िंदगी तब बदल जाती है जब उसकी पत्नी एक यात्रा से पहले एयरपोर्ट पर बेहोश हो जाती है।अपने सीमित वित्तीय संसाधनों के बावजूद, अरविंद उसे बचाने की बेताब कोशिश में अपने कुछ बचत किए हुये पैसे खर्च कर देता है, जबकि उसके बच्चे उदासीन रहते हैं और मदद से इंकार करते हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News