सास के निधन से टूटीं ''अनुपमा'' फेम रुपाली गांगुली, बोलीं- आपकी कमी हमेशा महसूस होगी

Tuesday, Aug 27, 2024-10:36 AM (IST)

 

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली पर दुखों का पहाड़ टूटा है। एक्ट्रेस की सास सुदर्शन वर्मा का निधन हो गया है। उनके निधन से परिवार को बड़ा झटका लगा है। एक्ट्रेस अपना सास को खोने से सदमे में हैं और उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि पोते रुद्रांश के साथ दादी की बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी और इस बार उनके बिना पहला जन्मदिन मना।

PunjabKesari

रुपाली ने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, उसमें उनकी सास पोते रुद्रांश को आशीर्वाद देती नजर आ रही हैं। एक झलक तब की है, जब वो आखिरी वक्त में बिस्तर पर लेटी हुई हैं। वो बेहद खुश नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

इस वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'रुद्रांश का पहला जन्मदिन उस एक व्यक्ति के बिना जो शायद उसे उसके माता-पिता से भी ज्यादा प्यार करता था... हमेशा दादी का लाडला कृष्णा... श्रीमती सुदर्शन वर्मा...आपकी कमी हमेशा महसूस होगी... माता-पिता और दादा-दादी को संजो कर रखें...शुद्ध बिना शर्त शुद्ध आशीर्वाद...।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)


बता दें, रुपाली गांगुली का उनकी सास के साथ बेहद प्यारा बॉन्ड था। एक्ट्रेस ने साल 2013 में बिजनेसमैन अश्विन के साथ शादी रचाई थी, जिसके बाद उन्होंने एक बेटे का स्वागत किया, जिसका नाम रुद्रांश है।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News