Rupali-Gaurav 'Anupamaa' को नहीं कहेंगे अलविदा, निर्माता Rajan Shahi ने अफवाहों को किया खारिज

Tuesday, Aug 27, 2024-04:33 PM (IST)

मुंबई: साल 2020 में ऑनएयर हुए टीवी शो 'अनुपमा' ने पिछले चार वर्षों में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। इस शो में मुख्य भूमिकाओं में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना नजर आ रहे हैं। हाल ही में यह अफवाहें फैल गई थीं कि अनुज और अनुपमा इस शो को छोड़ सकते हैं। इस पर अब शो के निर्माता राजन शाही ने प्रतिक्रिया दी है।

PunjabKesari

बता दें, निर्देशक राजन शाही का शो 'अनुपमा' टेलीविजन पर लंबे समय से राज कर रहा है और इसने कई कलाकारों को घर-घर में पहचान दिलाई है। 13 जुलाई 2020 को शुरू हुए इस शो ने दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बनाई है और टीआरपी लिस्ट में हमेशा नंबर 1 पर बना रहा है।

PunjabKesari

हाल ही में चर्चा थी कि 'अनुपमा' की कहानी में आने वाले लीप के कारण शो के मुख्य सितारे रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना इस शो को छोड़ सकते हैं। इस खबर ने शो के दर्शकों और अनुपमा-अनुज के फैंस को चिंतित कर दिया था। लेकिन अब राजन शाही ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया है। 

PunjabKesari

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान  कहा कि दर्शकों को इस बारे में चिंतित होने की कोई जरूरत नहीं है। शो में एक बड़ा लीप आने वाला है, जिसमें अनुपमा और अनुज की बेटी आध्या की कहानी पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। इस लीप के तहत आध्या के युवा किरदार के लिए नए एक्टर को शो में जोड़ा जाएगा। खबरों के अनुसार, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर शिवम खजुरिया अनुज और अनुपमा की बेटी आध्या के लव इंटरेस्ट के रूप में नजर आ सकते हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News