कनाडा वाले घर पर फायरिंग के बाद AP Dhillon का पहला पोस्ट, कहा- मैं सेफ हूं, हालचाल लेने के लिए शुक्रिया

Tuesday, Sep 03, 2024-01:44 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) के घर पर रविवार रात को ताबड़तोड़ फायरिंग हुई थी, जिसकी खबर ने हर किसी हैरान कर दिया था। सिंगर के कनाडा में स्थित घर पर फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के गैंग में शामिल रोहित गोदारा ने ली थी। वहीं, अब फायरिंग के बाद एपी ढिल्लों का पहला रिएक्शन सामने आया है।

 

PunjabKesari

फायरिंग की खबरों के बा एपी ढिल्लों ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए खुद को सुरक्षित बताया है। उन्होंने लिखा, "मैं सेफ हूं। मेरे लोग सेफ हैं। हालचाल लेने के लिए सभी लोगों का दिल से शुक्रिया। आपका सपोर्ट मेरे लिए बहुत मायने रखता है। शांति और आप सभी से प्यार।"
 

PunjabKesari
बता दें, कुछ दिन पहले रिलीज एपी ढिल्लों के गाने ओल्ड मनी (Old Money) में सलमान खान भी नजर आए थे। कहा जा रहा है कि सलमान को म्यूजिक वीडियो में लेने के चलते रोहित गोदारा ने एपी के घर पर फायरिंग की। फेसबुक पोस्ट में खुलेआम लिखा, ''विक्टोरिया आईलैंड वाला घर एपी ढिल्लों का है। ये बड़ी फीलिंग ले रहा है। सलमान खान को गाने में लेके, तेरे पर आए थे, फिर या तो आता बाहर और दिखाता अपने एक्शन करके, जिस अंडरवर्ल्ड लाइफ की तुम लोग कॉपी करते हो, हम एक्चुअल में जी रहे हैं वो लाइफ। अपनी औकात में रहो नहीं तो कुत्ते की मौत मरोगे।

मालूम हो कि इसी साल अप्रैल महीने में सलमान खान के घर पर भी फायरिंग हुई थी। 14 अप्रैल को सुबह गैलेक्सी अपार्टमेंट पर दो बाइक सवार ने फायरिंग की थी। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनमें से एक का कहना था कि वह लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से है।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News