Bigg Boss के घर से बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट, करीबी दोस्त के एलिमिनेशन से इस फेमस एक्ट्रेस का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Monday, Sep 23, 2024-03:24 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. दर्शकों को हमेशा ही रियलिटी टी शो बिग बॉस के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार रहता है। बिग बॉस ओटीटी के बाद अब जल्द ही सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 18’ टीवी पर प्रसारित होगा। हाल ही में इस शो का नया प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है। इसी बीच रितेश देशमुख का रियलिटी शो ‘बिग बॉस मराठी सीजन 5’  चर्चा में बना हुआ है। ‘बिग बॉस’ मराठी के 22 सितंबर के एपिसोड में जो हुआ था कुछ ज्यादा ही इमोशनल कर देने वाला रहा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
दरअसल बीते दिन के शो में एलिमिनेट कंटेस्टेंट के तौर पर अरबाज पटेल का नाम सामने आया। उन्हें वोटों की कमी के कारण शो से बाहर जाना पड़ा। अरबाज के घर से बेघर होने से उनकी करीबी दोस्त निक्की तंबोली का रो रोकर बुरा हाल रहा।

PunjabKesari

 

निक्की तंबोली अरबाज पटेल दोनों ही बाहर जाने वालों की लिस्ट में थे। लेकिन निक्की ने बिग बॉस से रिक्वेस्ट की कि वो उन्हें एक मौका और दें। इसके साथ ही वो रोने लगी। ऐसे में वो शो में सेफ तो हो गईं लेकिन अरबाज पटेल घर से बेघर हो गए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors Marathi (@colorsmarathi)

ऐसे में जैसे ही निक्की के सामने एलिमिनेशन के लिए अरबाज का नाम लिया गया कि उनका सफर अब खत्म हो गया है तो निक्की तुरंत रोने लगीं। निक्की को रोते देख अरबाज ने उन्हें गले लगा लिया और फिर वो और भी ज्यादा तेज रोने लगीं। 

 


रितेश देशमुख के  शो बिग बॉस मराठी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो में नवरा माज़ा नवसाचा 2 के स्टार्स अशोक सराफ, सुप्रिया पिलगांवकर और स्वप्निल जोशी घरवालों के साथ कुछ गेम खेलने के लिए घर में आए। होस्ट रितेश देशमुख की अनुपस्थिति में, डॉ नाइल्स सेबल ने वीकेंड का वार एपिसोड को होस्ट किया। इसी बीच बिग बॉस ने उन कंटेस्टेंट को बुलाया जो एलिमिनेशन लिस्ट में थे। इसमें जाह्नवी किलेकर, सूरज चव्हाण, निक्की तंबोली, अरबाज पटेल और वर्षा उसगांवकर को नाम शामिल था। हालांकि जाह्नवी, वर्षा और सूरज सुरक्षित हो जाते हैं और अरबाज और निक्की खतरे में आ जाते हैं और फिर अरबाज को बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News