अर्जुन माथुर ने तलाक के 12 साल बाद गर्लफ्रेंड टिया से रचाई गुपचुप शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Friday, Oct 11, 2024-10:52 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. अमेज़न प्राइम के लोकप्रिय शो 'मेड इन इंडिया' में नजर आए एक्टर अर्जुन माथुर इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अर्जुन अपनी शादी टूटने के 12 साल बाद फिर से दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं। एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड से गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है और उनकी एक वेडिंग फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

अर्जुन माथुर ने अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड टिया तेजपाल संग दूसरी शादी रचाई है। हालांकि, उन्होंने अभी तक खुद सोशल मीडिया हैंडल पर कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की, लेकिन रेडिट पर उनकी शादी की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में टिया को पीले और नारंगी रंग की साड़ी पहने देखा जा सकता है, जबकि अर्जुन लाल रंग का कुर्ता पायजामा पहने नजर आ रहे हैं। कपल को गले में वरमाला पहने हुए देखा जा सकता है और वे एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari


बता दें कि टिया तेजपाल एक फेमस प्रोडक्शन डिजाइनर हैं और उन्होंने 'लाइफ़ ऑफ पाई', 'रमन राघव' और कई शानदार फिल्मों में काम किया है। दूसरी ओर, बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर अर्जुन ने जोया अख़्तर की फिल्म 'मेड इन हेवन' में एक समलैंगिक लड़के करण मेहरा का किरदार निभाया था। इस रोल के लिए उनकी खूब सराहना की गई थी।
 
अर्जुन माथुर ने 2020 में टिया तेजपाल के साथ अपने रिश्ते के बारे में सोशल मीडिया पर पुष्टि की थी और तब से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 14 साल से एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब एक्टर ने दूसरी शादी कर ली है। अर्जुन ने 2010 में सिमरित मल्ही से शादी की थी, दो साल बाद तलाक हो गया था।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News