Siddique के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी , यौन शोषण मामले में तलाश में जुटी पुलिस

Wednesday, Sep 25, 2024-04:29 PM (IST)

मुंबई: मलयालम सिनेमा में संकट गहराता जा रहा है। जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट के बाद अब एक्ट्रेस रेवती संपत के शारीरिक और यौन शोषण मामले में सीनियर एक्टर सिद्दीकी को भगोड़ा घोषित कर दिया गया है। केरल हाई कोर्ट में मंगलवार को सिद्दीकी को पेश होना था, लेकिन वह वहां नहीं पहुंचे। पुलिस ने उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया है, और सिद्दीकी फिलहाल फरार हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया है। अदालत ने उन्हें अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया है।

PunjabKesari

पुलिस ने सिद्दीकी के दो घरों की तलाशी ली, लेकिन वहां उनका कोई सुराग नहीं मिला। उनके सभी मोबाइल नंबर बंद हैं। अब पुलिस ने उन्हें भगोड़ा घोषित कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक, सिद्दीकी गिरफ्तारी से बचने के लिए अब सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करने की तैयारी कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता  दें, सिद्दीकी के खिलाफ एक्ट्रेस रेवती संपत ने अगस्त महीने में त्रिवेंद्रम के म्यूजियम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। रेवती का आरोप है कि 2016 में सिद्दीकी ने मस्कट होटल में उन्हें एक फिल्म पर चर्चा के लिए बुलाया था, जहां उनका शारीरिक और यौन शोषण किया गया।

उन्होंने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि रेवती उन्हें बेवजह फंसाने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने इसके जवाब में डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है और कहा है कि 2016 में वह रेवती से उनके माता-पिता की मौजूदगी में ही मिले थे।

 

 

 

4o


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News