काव्या के बाद अब छोटी अन्नू भी छोड़ रही हैं ''अनुपमा''!14 साल की औरा भटनागर की मम्मी बोलीं-कोई रोमांटिक एंगल नहीं...

Friday, Sep 27, 2024-10:23 AM (IST)

मुंबई: टीवी का पाॅपुलर शो 'अनुपमा' इस समय खूब खबरों में बना है। जहां एक तरह TV TRP लिस्ट में शो  नंबर वन पर हैं। वहीं दूसरी तरफ शो के स्टार एक के बाद एक इसे छोड़ कर जा रहे हैं। अब 
'अनुपमा' को एक और बड़ा झटका लगा है। इस शो से एक और किरदार जा रहा है।मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे के छोड़ने के बाद अब औरा भटनार ने भी इस शो को अलविदा कहने का फैसला कर लिया है।

PunjabKesari

 

यूं तो राजन शाही के इस डेली सोप में वैसे भी एक बड़ा लीप आने वाला है जिसके बाद कई पुराने चेहरे गायब दिखाई देंगे। मगर उसके पहले ही औरा ने पॉप्स और मम्मी को टाटा-बाय-बाय कह दिया है। 

 

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक सेट के सोर्स के हवाले से बताया गया है कि मेकर्स ने लीप के बाद भी औरा को लीप के बाद भी शो में बने रहने के लिए कहा है जिससे उनके किरदार में रोमांटिक एंगल लाया जा सके लेकिन ये संभव नहीं हो सका।

PunjabKesari

औरा की मां दीप्ति के हवाले से पोर्टल ने बताया-'लीप को लेकर अभी कोई बात नहीं हुई है, लेकिन वे ऑरा की उम्र के हिसाब से कंटेंट को लेकर आएंगे। वहीं ऑरा अभी कोई रोमांटिक एंगल नहीं करने वाली है।'

PunjabKesari

 'अनुपमा' में कई बार लीप लाया जा चुका है और कहानी से दर्शकों को जोड़ने के लिए उसमें कई बदलाव किए गए हैं। इन चार सालों में कई एक्टर्स इस शो को छोड़कर जा चुके हैं। इस लिस्ट में पारस कलनावत,आशीष मेहरोत्रा मुस्कान बामने हों सुधांशु पांडे और मदालसा जैसे स्टार्स के नाम शामिल हैं। 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News