युवा आइकॉन आयुष्मान खुराना और यूनिसेफ ने भारत की पैरालंपिक टीम के समर्थन में कदम बढ़ाया!

Wednesday, Aug 28, 2024-12:17 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  भारत के मशहूर अभिनेता, गायक, और सकारात्मक बदलाव के प्रतीक, आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर अपने प्रभाव का इस्तेमाल सामाजिक मुद्दों के लिए किया है।

सामाजिक मुद्दों को उठाने और लोगों से जुड़ने की अपनी खासियत के लिए पहचाने जाने वाले आयुष्मान खुराना अब भारत की पैरालंपिक टीम का समर्थन कर रहे हैं, जो आज से पेरिस में आयोजित होने जा रहे 2024 ग्रीष्मकालीन पैरालंपिक्स के लिए रवाना हो रही है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by UNICEF India (@unicefindia)

यूनिसेफ इंडिया के नेशनल एम्बेसडर आयुष्मान खुराना ने यूनिसेफ के साथ मिलकर भारतीय पैरालंपिक टीम के अदम्य साहस और अविचलित दृढ़ संकल्प को पहचानते हुए उनका समर्थन करने का आह्वान किया है। आयुष्मान खुराना ने हर नागरिक से इन अद्वितीय एथलीटों का समर्थन और जश्न मनाने की अपील की, जो अपनी हिम्मत और संकल्प से पूरे देश को प्रेरित कर रहे हैं।

आयुष्मान खुराना ने कहा, “हमारे पैरालंपिक चैंपियंस की अदम्य भावना हर किसी के लिए एक जीवंत उदाहरण है कि किसी भी चुनौती को अपने सपनों के रास्ते में नहीं आने देना चाहिए। ये एथलीट विशेष रूप से दिव्यांग बच्चों के लिए प्रेरणा हैं, जो यह याद दिलाते हैं कि कोई भी चुनौती अजेय नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा, “यूनिसेफ इंडिया के नेशनल एम्बेसडर के रूप में, मैं यह समर्थन करता हूं कि सभी बच्चों को, चाहे उनका लिंग, आर्थिक या सामाजिक पृष्ठभूमि कोई भी हो, एक समावेशी और न्यायसंगत वातावरण प्राप्त हो, ताकि वे अपनी पूरी क्षमता का विकास कर सकें। आइए, हम सब मिलकर हमारे पैरालंपिक चैंपियंस का हौसला बढ़ाएं, ताकि वे बाधाओं को तोड़ते हुए इतिहास रच सकें।”

Saurce: Navodaya Times


Content Editor

Jyotsna Rawat

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News