Bollywood Top News: बाबा सिद्दीकी के मर्डर से सदमे में बॉलीवुड..मां बनीं नीना गुप्ता की बेटी मसाबा

Sunday, Oct 13, 2024-02:51 PM (IST)

मुंबई: मनोरंजन जगत से कई बड़ी खबरें सामने आईं हैं। जहां एक तरफ एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या से पूरा बाॅलीवुड गम में डूबा है। वहीं दूसरी तरफ मसाबा गुप्ता के घर नन्हीं बच्ची की किलकारी गूंजी। आइए डालते हैं मनोरंजन जगत की खबरों पर एक नजर...

 

बाबा सिद्दीकी की हत्या: आनन फानन में हाॅस्पिटल पहुंची शिल्पा

 

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई है। शनिवार देर रात को मुंबई में उन पर हमला हुआ। बाबा सिद्दीकी अपनी गाड़ी में थे जब उनके ऊपर कई राउंड फायरिंग हुई। उन्हें गंभीर हालत में लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। बाबा सिद्दीकी की  मौत की खबर ने बॉलीवुड को झकझोर दिया है। शिल्पा शेट्टी पति  राज कुंद्रा देर रात पति राज कुंद्रा के साथ हॉस्पिटल पहुंची। इस दौरान शिल्पा  अपने आंसू नहीं रोक पा रही थीं।

 

सलमान खान का 'जानी दुश्मन' तो नहीं बाबा सिद्दीकी का कातिल!

 नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी अब हमारे बीच नहीं रहे। शनिवार शाम को तीन हमलावरों ने गोली मारकर बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी। जब वह बांद्रा में अपने बेटे के ऑफिस के बाहर थे, तभी गोलियों की बौछार हुई और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।उनकी मौत से ना केवल राजनीतिक बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी सन्नाटा पसर गया है। इस मामले में मुंबई पुलिस ने दो लोगों को अरेस्ट किया है मगर सबसे बड़ा सवाल है कि आखिर बाबा सिद्दीकी की हत्या किसने की? बाबा सिद्दीकी की हत्या किसने की अब तक इस पर सस्पेंस है। मुंबई पुलिस को कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है। मगर शक की सुई सलमान खान के जानी दुश्मन की ओर घूम रही है। जी हां, सूत्रों का कहना है कि बाबा सिद्दीकी की हत्याकांड में शक की सुई साबरमती जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई पर भी घूम रही है।

मसाबा गुप्ता के घर गूंजी किलकारी: अष्टमी के दिन घर आई लक्ष्मी

एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और डिजाइनर मसाबा गुप्ता मां बन गई हैं। मसाबा और उनके पति सत्यदीप मिश्रा के घर पहले बच्चे की किलकारी गूंज गई हैं। मसाबा ने अष्टमी के दिन प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया। घर में लक्ष्मी आने से बाद मसबा और सत्यदीप फूले नहीं समा रहे हैं। जैसे ही उन्होंने अपने जीवन के इस नए फेज में कदम रखा, अपनी बेटी की पहली झलक भी दिखाई है। 

बोनी कपूर ने बेटी संग किया 'श्रीदेवी कपूर चौक' का अनावरण

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए बीएमसी ने मुंबई के लोखंडवाला के जंक्शन का नाम 'श्रीदेवी चौक' रख दिया है।  श्रीदेवी इस सड़क पर ग्रीन एकर्स टावर में रहती थीं। श्रीदेवी की अंतिम यात्रा भी इसी सड़क से होकर गुजरी थी ऐसे में नगर पालिका और स्थानीय लोगों के अनुरोध पर चौक का नाम उनके सम्मान में रखा गया है। दशहरे के दिन शनिवार शाम को इस चौंक का उद्घाटन किया गया। इस मौके पर उनके पति और छोटी बेटी मौजूद थे। दोनों उस वक्त इमोशनल हो गए थे।

बाबा सिद्दीकी की हत्या से सन्न रितेश देशमुख

शनिवार देर रात को एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी पर कई राउंड गोलियां चलीं। उन्हें गंभीर हालत में लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई। बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर ने पूरे देश को झकझोर दिया है।  बॉलीवुड सितारे सदमे में हैं। सलमान खान से लेकर संजय दत्त और शिल्पा शेट्टी तक, कई हस्तियां रात में ही अस्पताल पहुंची थीं। वहीं अब रितेश देशमुख ने भी सोशल मीडिया पर दुख जताया है और न्याय की मांग की है।

'जैसी करनी, वैसी भरनी' KRK ने बिना नाम लिए किया ट्वीट,बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद वायरल  पोस्ट

 एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी अब हमारे बीच नहीं रहे। 12 अक्टूबर की शाम मुंबई में  बाबा सिद्दीकी की सरेआम हत्या कर दी गई। सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी के दफ्तर बांद्रा खेरवाड़ी सिगनल के पास थे जब उनपर गोलीबारी हुई थी। बाबा सिद्दीकी को तीन गोली लगी थी जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।लीलावती अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया। बाबा सिद्दीकी की हत्या से हर कोई सन्न है। एक तरफ बॉलीवुड जगत में शोक की लहर है तो दूसरी तरफ केआरके यानी कमाल राशिद खान बिना नाम लिए एक ट्वीट किया है। इस तंज भरे ट्वीट में लिखा कि जैसी करनी, वैसी भरनी।

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा

 

12 अक्टूबर की शाम एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की सरेआम हत्या कर दी गई। सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी के दफ्तर बांद्रा खेरवाड़ी सिगनल के पास थे जब उनपर गोलीबारी हुई थी। बाबा सिद्दीकी को तीन गोली लगी थी जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं दूसरी ओर बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई गई। 

जो सलमान की मदद करेगा..लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली Baba Siddique की हत्या की जिम्मेदारी 

एनसीपी (अजित पवार गुट) नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या ने हर किसी को हैरान कर दिया। हर किसी के जहन में यही सवाल था कि उन्हें किसने मारा। वहीं अब लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दीकी के हत्या की जिम्मेदारी ली है। बिश्नोई गैंग ने फेसबुक पोस्ट कर इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है। पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में गैंग ने दावा किया है कि वे सलमान खान से कोई युद्ध नहीं चाहते थे लेकिन बाबा की हत्या की वजह उनके दाऊद इब्राहीम और अनुज थापन के साथ जुड़ाव था।जो भी कोई सलमान खान या दाऊद गैंग की हेल्प करेगा वो अपना हिसाब किताब लगा कर रखना।

वेडिंग एनिवर्सरी पर प्रिंस ने लुटाया युविका पर प्यार

टीवी के प्यारे कपल  प्रिंस नरूला और युविका चौधरी  के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। कपल शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बनेगा। ऐसे में दोनों की खुशी सातवें आसमान पर है। इसी बीच इस प्यार कपल ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की।

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News