तुम आ गए नूर आ गया...''गोला'' को बाहों में भर भारती ने खूब लुटाया प्यार, चर्चा में है मां-बेटे का ये वीडियो

Friday, Sep 20, 2024-04:09 PM (IST)

मुंबई: 'लाफ्टर क्वीन' भारती सिंह इंडस्ट्री के उन स्टार्स में हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को साथ लेकर चलती हैं। भारती काम में चाहें कितना भी बिजी क्यों ना हो लेकिन वह अपनी फैमिली के लिए टाइम निकाल ही लेती हैं।

PunjabKesari

 

भारती इन दिनों पति हर्ष लिम्बाचिया और बेटे गोला उर्फ लक्ष्य संग स्विट्जरलैंड में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में भारती ने गोला के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारती गोला को बाहों में लिए मस्ती कर रही हैं।

PunjabKesari

 

 

इस वीडियो के साथ भारती ने दिवंगत दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर का गाना 'तुम आ गए हो नूर आ गया है' गाना लगाया। इस प्यारे से वीडियो के साथ भारती ने हार्ट और नजर ना लगने वाली इमोजी लगाई है। फैंस मां-बेटे के इस प्यारे से वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह ने 3 दिसंबर 2018 में गोवा में जीवन के प्यार हर्ष लिंबाचिया  के साथ शादी की है। कपल के घर 3 April 2022 को प्यारे से बेटे की किलकारी गूंजी। कपल ने अपने लाडले का नाम लक्ष्य रखा जिसे दोनों प्यार से 'गोला' कहकर बुलाते हैं।

PunjabKesari


 काम की बात करें तो भारती इन दिनों लाफ्टर शैफ में नजर आ रही हैं। इसके अलावा भारती और उनके पति हर्ष अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की झलक दिखाने वाले व्लॉग साझा करते रहते हैं। गोला के क्यूट मोमेंट्स से लेकर पहली बार स्कूल जाने तक, उनके प्यारे माता-पिता ने सब कुछ फैंस के साथ शेयर किया है। 
 

View this post on Instagram

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News