भूल भुलैया 3 इस दीवाली दिल्ली-यूपी के सभी सिंगल स्क्रीन थिएटरों में मचाएगी धूम!

Saturday, Oct 26, 2024-04:11 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली-यूपी क्षेत्र के सभी सिंगल-स्क्रीन थिएटरों ने 'भूल भुलैया 3' को लेकर एक चौंकाने वाला फैसला लिया है। उन्होंने फिल्म को प्राइम टाइम में दिखाने के लिए 3:2 के अनुपात में समर्थन देने का ऐलान किया है। ये रिस्पॉन्स दिखाता है कि फैंस और दर्शकों को हॉरर-कॉमेडी सीक्वल बहुत पसंद आ रहा है।

एक ट्रेड एनालिस्ट ने कॉमेंट करते हुए कहा है, "दिल्ली-यूपी बेल्ट के सभी सिंगल स्क्रीन थिएटरों ने भूल भुलैया 3 को प्राइम टाइम में 3:2 के अनुपात में दिखाने का फैसला किया है। अगर सिंघम अगेन की टीम प्लान को नहीं मानती, तो ये 100 प्रतिशत शोकेसिंग भी भूल भुलैया 3 को देने के लिए तैयार हैं।"

ट्रेड एनालिस्ट ने आगे कहा है, "दिवाली का मतलब है एंटरटेनमेंट और दर्शक सबसे ज़्यादा दिखाई जाने वाली फ़िल्म देखने के लिए बाहर निकलते हैं। इस आईडिया का मकसद यह सुनिश्चित करना है कि भूल भुलैया 3 दर्शकों के हर वर्ग तक पहुंचे और सिंगल स्क्रीन में प्राइम-टाइम शो सुरक्षित करके, अनिल थडानी ने एक साफ संदेश दिया है - सिंगल स्क्रीन हमारे साथ हैं। दिवाली के मौके पर दर्शक नज़दीकी सिनेमा हॉल में फ़िल्में देखना पसंद करते हैं, चाहे वह सिंघम हो या भूल भुलैया। भूल भुलैया 3 को सभी सिंगल स्क्रीन पर महत्वपूर्ण शोटाइम मिलने के साथ, यह शोकेसिंग की लड़ाई के पहले दौर में उनके लिए एक बड़ी जीत है।"

कार्तिक आर्यन फिर से रूह बाबा का रोल निभाते हुए नजर आएंगे जो सुपर हिट भूल भुलैया 2 से है। उनके साथ तृप्ति डिमली, ओरिजिनल मंजुलिका (विद्या बालन) और उनकी पार्टनर इन क्राइम यानी माधुरी दीक्षित भी नजर आएंगी। अनीस बज्मी द्वारा डायरेक्टेड और भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस की गई यह फिल्म इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। यह फिल्म बॉलीवुड की पसंदीदा हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है। डरावनी मस्ती और हंसी से भरी दिवाली के लिए तैयार हो जाइए ! और भी रोमांचक अपडेट के लिए बने रहिए ! भूल भुलैया 3 इस दिवाली 1 नवंबर 2024 को शानदार रिलीज़ के लिए तैयार है।


Content Editor

Jyotsna Rawat

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News