पिता की मौत के बाद Malaika Arora ने लिखा भावुक पोस्ट, रोड एक्सीडेंट का शिकार हुए एक्टर जीवा..मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Thursday, Sep 12, 2024-05:19 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से एक के बाद एक बुरी खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में तमिल के मशहूर एक्टर अपनी पत्नी संग एक भयानक एक्सीडेंट का शिकार हो गए हैं। राहत की बात यह रही कि हादसे में उन्हें कम चोटें आई हैं, लेकिन उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। वहीं, मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने 11 सितंबर को 7वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके निधन से परिवार और इंडस्ट्री में मातम पसरा हुआ है। पिता की मौत के बाद मलाइका अरोड़ा ने पहला पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपना दुख व्यक्त किया है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें..
 

पिता की मौत के बाद Malaika Arora ने लिखा भावुक पोस्ट- हमारा परिवार सदमें में, कृप्या दुख की घड़ी में हमें प्राइवेसी दें
 
एक्ट्रेस के पिता अनिल अरोड़ा ने बीते बुधवार घर की सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पिता के निधन की खबर जैसी ही मलाइका को मिली वह हड़बड़ी में पुणे से मुंबई आई और रोती हुई घटनास्थल पर पहुंचीं। अब हाल ही में पिता की मौत के बाद मलाइका अरोड़ा ने पहला पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपना दुख व्यक्त किया है।

अनिल मेहता के अंतिम संस्कार के लिए घर से निकलीं मलाइका-अमृता और उनकी मां, रोती हुई नानी को संभालते दिखे अरहान
 

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता अब इस दुनिया में नहीं रहे। बताया जा रहा है कि उन्होंने बीते दिन घर की सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली और इस दुनिया को अलविदा कह दिया। खबर की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। वहीं, अनिल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था और उनका अंतिम संस्कार किया जा रहा है।  

Anil Mehta ने सुसाइड से पहले बेटियों Malaika और Amrita कॉल  कर बताई थी अपनी परेशानी, कहा था- थक गया हूं
 

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनके निधन से परिवार में मातम पसर गया है। मौके पर पहुंची पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अनिल ने सुसाइड किया है या यह कोई हादसा है। इसी बीच एक सूत्र ने खुलासा किया है कि आत्महत्या करने से पहले अनिल मेहता ने अपनी दोनों सौतेली बेटियों को फोन किया था।

मशहूर राजस्थानी लोक गायक मांगे खान का 49 की उम्र में निधन, दिल की बीमारियों से थे पीड़ित

अमरस रिकॉर्ड्स बैंड बाड़मेर बॉयज के लीड गायक के रूप में अपनी सुरीली आवाज के लिए मशहूर राजस्थानी लोक गायक मांगे खान अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका 49 की उम्र में बुधवार को निधन हो गया।  बताया जा रहा है कि वो दिल की बीमारी से पीड़ित थे और हाल ही में उनकी बाईपास सर्जरी हुई थी। मांगे खान के निधन से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है।

 

कपिल शर्मा और गिन्नी ने धूमधाम से मनाया गणेश उत्सव,पिंक आउटफिट में बेहद प्यारे दिखे कपल के 'जिगर के टुकड़े'

द कपिल शर्मा शो के होस्ट और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा हर साल धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाते हैं और बप्पा की खूब पूजा अर्चना करते हैं। इस साल भी उन्होंने फैमिली संग घर में धूमधाम से बप्पा का स्वागत किया और उनकी तन-मन से पूजा अर्चना करने में जुटे हुए हैं। हाल ही में कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गणपति बप्पा की आरती की तस्वीरें शेयर हैं, जिसमें उनकी फैमिली भी नजर आ रही है। कपिल द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें फैंस का खूब दिल जीत रही हैं।

 

पत्नी संग भयानक रोड एक्सीडेंट का शिकार हुए मशहूर एक्टर, बाल-बाल बची जान, कार के उड़े परखच्चे

मनोरंजन जगत से एक के बाद एक बुरी खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में तमिल के मशहूर एक्टर अपनी पत्नी संग एक भयानक एक्सीडेंट का शिकार हो गए हैं। राहत की बात यह रही कि हादसे में उन्हें कम चोटें आई हैं, लेकिन उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

  

करीना से लेकर एक्स दामाद अरबाज खान तक अनिल के अंतिम संस्कार में पहुंचे स्टार्स, दुख की घड़ी में मलाइका के साथ दिखे अर्जुन  


मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने 11 सितंबर को 7वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके निधन से परिवार और इंडस्ट्री में मातम पसरा हुआ है। आज अनिल मेहता का अंतिम संस्कार किया जा रहा है। परिजन बेहद टूटे दिल के साथ उन्हें अंतिम विदाई देते नजर आ रहे हैं। मलाइका, अमृता अरोड़ा और उनकी मां का रो-रोकर बुरा हाल है।
 

जयम रवि के तलाक की घोषणा पर पत्नी का चौंकाने वाला बयान, फैसले को बताया एकतरफा, कहा-मुझे गहरा सदमा पहुंचा है
'पोन्नियिन सेल्वन' एक्टर जयम रवि ने हाल ही में अपने तलाक की घोषणा की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि उन्होंने ने पत्नी आरती संग अपना 15 साल का रिश्ता खत्म कर लिया है और उन्होंने यह कठिन फैसला बहुत सोच विचार के बाद लिया है। वहीं अब उनकी इस घोषणा के बाद आरती का अलग ही बयान सामने आया है, जिसने फैंस को चौंका दिया है। आरती का दावा है कि उनके तलाक का फैसला पूरी तरह से एकतरफा है। उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। 

 

जसलीन रॉयल ने गुरु रंधावा और राज रांझोध के खिलाफ दायर किया मुकदमा, कॉपीराइट उल्लंघन का है मामला

भारत की प्रसिद्ध गायिका और संगीतकार जसलीन रॉयल ने अपने कॉपीराइट की सुरक्षा के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में एक मुकदमा दर्ज  कराया  है। इस मुकदमे में टी-सीरीज़, राज रांझोध और गुरु रंधावा (सामूहिक रूप से "प्रतिवादी") का नाम शामिल है, जिन्होंने कथित तौर पर उनके संगीत को बिना अनुमति उपयोग किया है। यह आरोप गाने "ऑल राइट" से संबंधित है, जो "जी थिंग" एल्बम का हिस्सा है।

एमी अवार्ड्स होस्ट करने वाले पहले भारतीय होंगे वीर दास, खुशी जाहिर कर बोले- बेहद सम्मानित और उत्साहित हूं
 

52वें अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स की घोषणा हो गई है। 25 नवंबर, 2024 को न्यूयॉर्क शहर में होने वाले इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स को स्टैंड-अप कॉमेडियन और अभिनेता वीर दास होस्ट करेंगे। इंटरनेशनल एकेडमी ऑफ टेलीविजन आर्ट्स एंड साइंसेज ने घोषणा करते हुए बताया कि स्टैंड-अप कॉमेडियन वीर दास को होस्ट के रूप में घोषित किया गया है। ऐसे में वीर दास एमी अवार्डस को होस्ट करने वाले पहले भारतीय होंगे। 

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News